गैंगस्टर पपला गुर्जर की गर्लफ्रेंड सलाखों से रिहा, किए कई चौंकाने वाले खुलासे

Papala Gurjar's girlfriend

The Fact India: अलवर जिले के बहरोड जेल से फरार कुख्यात बदमाश पपला की गर्लफ्रेंड जिया (Papala Gurjar’s girlfriend) को हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद अलवर जेल से बुधवार शाम रिहा हो गई. अलवर केंद्रीय काराग्रह से रिहा होने के बाद गैंगेस्टर की गर्लफ्रेंड जिया ने कई राज खोले. जिया ने कहा कि पपला दिल्ली का रहने वाला मानसिंह बनकर उसके पास आया था और झूठ बोलकर उसके पास जिम में ट्रेनिंग करने आता था. जिया ने कहा कि उसका पपला से कोई संबंध नही है. जिया ने उसकी गर्लफ्रेंड होने ओर पैसे ट्रांसफर की बात से इनकार किया. जेल से बाहर आते ही जिया फूट-फूटकर रोने लगी.

गैंगेस्टर ने मेरी बेटी को फंसाया

पिता चांद सिकलगर ​​​बेटी (Papala Gurjar’s girlfriend) को लेने आए ​​​​अलवर पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि गैंगस्टर पपला ने खुद को रॉयल फैमिली का बताकर बेटी को फंसाया था. उसने मेरी बेटी का जीवन बर्बाद कर दिया. वह इतना बड़ा गैंगस्टर है, इसका जरा सा भी आभास नहीं था. मेरी भी एक बार फोन पर बात हुई थी. समझ नहीं आ रहा है कि अब अपनी बेटी के लिए दूसरा रिश्ता कहां देखें? अब कौन उससे शादी करेगा. पिता ने यह भी बताया कि पपला ने जिम ट्रेनर बेटी से कहा था कि वह उसको नया जिम खुलवा देगा. आपको बता दें कि जिया के पिता पेशे से डॉक्टर हैं. मां हाउसवाइफ हैं. जिया दो बहनें हैं. छोटी अभी पढ़ रही है. जिया की पहले कारोबारी से शादी हुई थी. उससे तलाक हो चुका था.

ऐसे फंसी जिया पपला के प्रेमजाल में

वकील के मुताबिक जिया (Papala Gurjar’s girlfriend) कोल्हापुर में जिम ट्रेनर थी. पपला गुर्जर भी उसी जिम में जाने लगा था. 13 दिसंबर को दोनों के बीच मुलाकात हुई थी. यहीं दोनों में नजदीकियां बढ़ीं. पपला ने बताया था कि वह बिजनेस के सिलसिले में आया है. अभी लॉकडाउन की वजह से वह यहां रुका हुआ है. इसी दौरान जिया पपला के प्रेमजाल में फंसती चली गई.