IPL के दौरान लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल

The Fact India : पुणे में चेन्नई और बेंगलुरु के बीच खेले जा रहे आईपीएल मैच (IPL 2022 RCB Vs CSK) के दौरान एक दिलचस्प वाकया कैमरे में कैद हो गया. मैच में जब चेन्नई की पारी आई, तो उस दौरान एक कपल ने सबका दिल जीत लिया. दरअसल हुआ ये कि, मैच के दौरान एक लड़की ने घुटने के बल बैठकर अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज किया. लड़के ने भी अपनी प्रेमिका को गले लगा लिया और अंगूठी पहना दी और प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। चेन्नई की पारी के 11वें ओवर में इस जोड़ी को टीवी स्क्रीन पर दिखाया गया.

गिरती रन रेट के बीच वाइफ अनुष्का के साथ कोहली का वीडियो वायरल

इस दौरान वहां मौजूद दर्शकों ने तालियां बजाकर दोनों को बधाई दी. अलग अंदाज में और प्यार भरे इस प्रपोजल को ग्राउंड में बड़े पर्दे पर लाइव दिखाया गया. अब इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया (IPL 2022 RCB Vs CSK) पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स अलग – अलग तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि,’मैच के दौरान अच्छा पल.’ लड़के ने बैंगलोर टीम की जर्सी पहनी हुई थी और लड़की ने भी लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई थी. दोनों आरसीबी के फैन थे.

बता दें कि, IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (IPL 2022 RCB Vs CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने बिग बॉस फेम सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन जया भारद्वाज को प्रपोज किया था. उन्होंने स्टैंड में सबके सामने जया को अंगूठी पहनाई थी.दीपक और जया लंबे समय से रिलेशनशिप में थे.