Golden Boy: नीरज चोपड़ा ने अपना एक और सपना किया साकार, ट्विट के जरिए दी जानकारी

The Fact India: टोक्यो ओलंपिक में ऐतिहासिक गोल्ड जीतने वाले भारत के गोल्डन बॉय (Golden Boy) नीरज चोपड़ा ने अपना एक ओर सपना साकार किया है. दरअसल, नीरज चोपड़ा ने एक ट्विट के जरिए जानकारी दी कि उनका सपना सच हो गया, उन्होंने पहली बार अपने माता पिता को फ्लाइट की यात्रा करवाई. इस खास मौके की तस्वीरें नीरज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की.

ट्विट में लिखा ये-

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ जब अपने मां-पापा को पहली बार फ्लाइट में बैठा पाया. सभी की दुआ और आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा.’ बता दें कि नीरज ने पिछले महीने ऐलान किया था तबीयत खराब होने और ट्रैवलिंग की वजह से उनकी ट्रेनिंग की शुरुआत नही हो पा रही है, जिसके चलते उनकी टीम ने इस साल का सीजन रोकने का निर्णय लिया है. उन्होंने साथ ही यह भी कहा था कि वे अगले साल यानी 2022 में एशियाई खेल और कॉमनवेल्थ गेम्स में भाग लेंगे

जयपुर में जमकर बरसे मेघ, अगले दो दिन राजस्थान के कई जिलों में भारी बारिश का संभावना

देश की मिट्टी से जुडे है नीरज

भाला फेंक खिलाडी नीरज चोपड़ा (Golden Boy) भले ही अपनी उपलब्धि के बाद चर्चा का विषय बन गए हों, लेकिन हरियाणा का यह खिलाडी अभी भी जमीन से जुड़ा हुआ दिखाई देता है. कई बार इंटरव्यूज में नीरज की ये खासियत झलकती नजर आ ही जाती है. नीरज को जितना प्यार अपने देश की मिट्टी से है उतना ही प्यार अपनी भाषा से भी है. कई इंटरव्यूज में उन्होंने हिंदी में ही बातचीत करने पर जोर दिया हैं.