धारीवाल पर गुंजल का पलटवार, जनता तय कर देगी सियासत किसकी खत्म होगी

The Fact India: इन दिनों भले ही जयपुर से लेकर दिल्ली तक सियासी गहमागहमी जारी हो लेकिन इससे इतर हाड़ौती में अलग ही सियासत चल रही है. हाड़ौती के दो दिग्गज आमने-सामने हैं. देवनारायण पशुपालक आवास योजना के उद्घाटन पर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने पूर्व विधायक प्रह्लाद गुंजल को लेकर बड़ा बयान दिया था. मंत्री ने कहा था कि प्रह्लाद गुंजल की सियासत गुर्जरों के बीच खत्म हो गई. जिसके बाद गुंजल ने पलटवार करते हुए कहा कि धारीवाल जी आपके कहने से काम नहीं चलेगा. 2023 के चुनाव में जनता तय कर देगी कि सियासा आपकी खत्म होने वाली है, या मेरी.

वीडियो सन्देश जारी करते हुए गुंजल ने कहा निर्माण कार्य के बारे में मैं ज्यादा नहीं जानता. धारीवाल जी ज्यादा जानते हैं. लेकिन जब-जब कांग्रेस शासन में आती है तो गुलशन राय और अनूप भरतरिया प्रकट हो जाते हैं. किस तरीके का निर्माण करते हैं? सारा कोटा जानता है. उस निर्माण में किसका कितना कमीशन है. पर्दे के पीछे किसकी-कितनी पार्टनरशिप है. यह भी जरा शहर को बता दो. ये सार्वजनिक नहीं है पर अप्रत्यक्ष रूप से सारा शहर जानता है.

Karoi : क, ख, ग, घ, ण सीखने की उम्र में बच्चों की नज़र राहु-केतु पर है

धारीवाल पर निशाना साधते हुए गुंजल ने कहा कि आप कहते हो कि नए निर्माण में दरारे पड़ जाती है. देवनारायण योजना में घटिया निर्माण कार्य की जांच के लिए आज मैंने डीजीपी एसीबी को पत्र लिखा है. हिम्मत हो तो इसके निर्माण की जांच आप भी करवा दीजिए. आप भी एक पत्र डीजीपी एसीबी को लिखिए और इसका काम नियमानुसार अनुसार हुआ है या नहीं,इसकी जांच करवाइए.

34 Views