Honey Singh: यो यो पर लगे घरेलू हिंसा के आरोप, पत्नी लेना चाहती है तलाक

The Fact India: रैप की दुनिया के यो यो (Honey Singh) स्टार हनी सिंह की पत्नी के आरोपों ने उन्हें आसमान से सीधा जमीन पर ला पटका है. हनी सिंह की पत्नी उनसे तलाक लेना चाहती है और इसके पीछे उन्होंने कई ऐसे कारण बताए है जिन्हें सुन उनके फैंस चौंक गए है. दरअसल हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने यो यो पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए है.शालिनी का कहना है कि सिंगर के करियर को पेस मिलने के बाद वे काफी रुढ़ और एग्रेसिव हो गए थे.  शालिनी का कहना है कि हनी सिंह उनकी शादी को जगजाहिर नहीं करना चाहते थे. जब उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सिंगर ने इसका इल्जाम शालिनी पर लगाते हुए उन्हें बेरहमी से पीटा था.

रैपर (Honey Singh) की पत्नी ने यह भी दावा किया कि हनी सिंह के कई महिलाओं के साथ संबंध थे. उन्होंने कहा कि ‘ब्राउन रंग दे’ की शूटिंग के दौरान एक लड़की के साथ हनी को रंगे हाथ पकड़ा था. तब सिंगर ने उनपर शराब की बोतल फेंकी थी. उन्होंने अपनी याचिका में सास भूपिंदर कौर, ससुर सरबजीत सिंह और भाभी स्नेहा सिंह का भी नाम लिया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि शालिनी ने अपने ससुराल वालों द्वारा किए गए अत्याचारों के खिलाफ सुरक्षा आदेश और अन्य राहत की मांग की है. घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किए जाने के बाद, दिल्ली कोर्ट ने यो यो हनी सिंह को 28 अगस्त तक जवाब दाखिल करने के लिए नोटिस जारी कर दिया है इस बीच अदालत ने शालिनी के पक्ष में अंतरिम आदेश भी पारित किया है.

बिग बॉस हाउस में मलाइका और करीना के साथ रहना चाहते है होस्ट करण जौहर

बता दे कि 2014 में इंडियाज रॉस्टार के एक एपिसोड के दौरान हनी सिंह ने पत्नी शालिनी तलवार का इंट्रोडक्शन दुनिया से करवाया था. हनी सिंह और शालिनी बचपन के दोस्त थे, जिन्होंने 23 जनवरी, 2011 को शादी के बंधन में बंधने से पहले लगभग दस साल तक डेट किया था.