पति पत्नी के झगड़े ने बच्चों को कर दिया अनाथ:पूर्व सैनिक ने पत्नी को गोली मार आत्महत्या की

Orphan

The Fact India: कोरोना काल के बीच अलवर से एक ऐसी खबर सामने आयी जिसने झकजोर के रख दिया। पति पत्नी के झगड़ो ने बच्चो को अनाथ (Orphan) कर दिया। 14 दिन पहले इनके दादा की मौत हुई थी। सोमवार की रात मां-बाप भी दुनिया छोड़ गए। रमन के पिता व पूर्व सैनिक 45 वर्षीय शुभराम जाट ने सोमवार की रात अपनी लाइसेंसी पिस्टल से पहले पत्नी को गोली मारी। फिर खुद को। दोनों के सिर में गोली लगी। कुछ ही मिनट में दोनों की मौत हो गई। सीएचसी खैरथल से मंगलवार सुबह दोनों का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। यह घटना जिले के गांव हासपुर कलां की है।

कोरोना में मौत का साया: सरकार ने 17 जिलों में 15 दिन के भीतर 970 मौतें गिनाईं

रात 10 बजे के बाद पुलिस को वारदात की जानकारी हुई। इसके बाद दोनों को अस्पताल लेकर जाया गया। यहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।माता-पिता की मौत के बाद घर में अब दो मासूम भाई रमन (13) और तरुण (14) ही बचे हैं। इनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। करीब 14 दिन पहले ही रमन और तरुण के दादा का निधन हो गया था। जिनका 2 दिन पहले ही 12वां मनाया गया था।

दादा की मौत से परेशान दोनों भाई रमन और तरुण अपनी दादी के पास ही सो रहे थे। तीनों घर के दूसरे कमरे में थे। इस बीच गोली की आवाज सुनकर माता-पिता के पास पहुंचे तो वो खून से लथपथ पड़े हुए थे।