इमरान हाशमी के ‘लुट गए’ ने बनाया रिकॉर्ड, 60 दिन में 500 मिलियन व्यूज़

Imran Hashmi

The Fact India: इमरान हाशमी (Imran Hashmi) का करियर फिर रफ्तार पकड़ रहा है। कुछ अच्छी फिल्में उन्होंने साइन की है। टाइगर 3 में वे सलमान खान के सामने विलेनगिरी करते नजर आएंगे। इसी बीच उन पर फिल्माए गए एक गाने ‘लुट गए’ ने यू-ट्यूब पर धूम मचा दी है। 60 दिनों में इस गाने को 500 मिलियन व्यूज़ मिले हैं जो कि एक रिकॉर्ड है।

इमरान हाशमी (Imran Hashmi) ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि वे इस गाने से जुड़ कर गर्व और सम्मान महसूस कर रहे हैं। यह पहला फास्टेस्ट इंडियन सांग है जिसने इतने कम समय में इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल की है।

यह गाना यू-ट्यूब पर ही नहीं बल्कि इंस्टा रील पर भी खूब चला है। इस गाने में इमरान (Imran Hashmi) अपने प्यार को बचाने के लिए तमाम कोशिश करते हैं, लेकिन नाकामयाब रहते हैं। इमरान के साथ इस गाने में युक्ति थरेजा नजर आई हैं। लोगों का दिल इस जोड़ी ने जीत लिया है।

टी-सीरिज के बैनर तले रिलीज हुआ यह गाना जिस तेजी से देखा और पसंद किया जा रहा है, पता नहीं कहां जाकर रूकेगा। फिलहाल तो यह लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। इस गाने को विनय सप्रू और राधिका राव ने डायरेक्ट किया है। जुबिन नौटियाल ने इस गीत में आवाज दी है। तनिष्का बागची का संगीत है और मनोज मुंतशिर के बोल हैं।