इमरान खान की इंटरनेशनल फजीहत, सर्बिया में पाक एम्बेसी ने कहा- 3 महीने से सैलेरी नहीं ये है नया पाकिस्तान

The Fact India: पाकिस्तान की इमरान खान सरकार की फजीहतअब विदेशों में भी होने लगी है. यह फजीहत किसी और ने नहीं बल्कि उनके ही अधिकारीयों ने ही की है. सर्बिया में पाकिस्तानी एम्बेसी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया. इसमें महंगाई के मुद्दे को लेकर इमरान खान पर तंज कसा. पूछा- तीन महीने से हमें सैलरी नहीं मिली. क्या यही नया पाकिस्तान (Pak Embassy) है?

सर्बिया में पाकिस्तानी (Pak Embassy) एम्बेसी के अकाउंट से ट्वीट किया गया कि महंगाई सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ रही है, ऐसे में आपको क्या लगता है कि हम सरकारी मुलाजिम कब तक चुप रहेंगे और कब तक बिना सैलरी के काम करेंगे? तीन महीने से सैलरी नहीं मिली. फीस न भरने के कारण बच्चों को मजबूरन स्कूल छोड़ना पड़ा. क्या यही आपका नया पाकिस्तान है? ऐसे ट्वीट के लिए माफी, लेकिन हमारे पास और कोई चारा नहीं है.

कॉलेज जा रही युवती से गैंगरेप, शिकायत की तो पुलिस ने धमकाया, SHO सस्पेंड

ट्वीट के साथ जो वीडियो शेयर किया गया है उसमें इमरान के नए पाकिस्तान के नारे का मजाक उड़ाया गया है. जुलाई में राष्ट्र को संबोधित करते हुए इमरान ने महंगाई के मुद्दे का जिक्र किया था. इसी दौरान उन्होंने कहा था- आपने सबसे पहले घबराना नहीं है. उनके बयान की इस लाइन पर आज भी जोक्स और मीम्स बनाए जा रहे हैं. कुछ लोगों ने तो इस पर पैरोडी भी बनाईं. एम्बेसी ने भी ट्वीट में यह पैरोडी एम्बेड की थी.

दुनियाभर में पकिस्तान कि फजीहत होने के बाद सफाई दी गई कि अकाउंट हैक कर लिया गया था. हालांकि, तब तक यह पोस्ट वायरल हो चुका था. पोस्ट में इमरान के उस बयान का मीम भी शेयर किया गया जिसमें उन्होंने मुल्क से कहा था- आपने घबराना नहीं है.