अलवर में बुजुर्ग महिला समेत 3 को खंबे से बांधकर पीटा, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

The Fact India: राजस्थान के अलवर (Alwar-Crime) में एक बार फिर मॉब लिंचिंग की कोशिश का मामला सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग मां बेटे समेत 3 लोगों को खम्बे से बांध कर पीटा गया है. तीन लोगों को ऑटो चुराने के आरोप मोहल्ले के लोगों ने ही जमकर पिटाई. हालत यह थे की तीनों के सिर से खून बह रहा था. लेकिन वक़्त पर पहुंच कर पुलिस ने तीनों लोगों को बचा लिया और 5 लोगों को हिरासत में लिया है.

जानकारी के मुताबिक अलवर (Alwar-Crime) के श्योलालपुरा इलाके की है. यहां एक बुजुर्ग महिला, उसके बेटे और एक अन्य व्यक्ति को अलग अलग जगह से ऑटो चोरी के आरोप में मोहल्ले वाले पकड़ के ले आए और खम्बे से बांध दिया. पीड़ित बुजुर्ग महिला नैना ने कहना है कि उनके साथ बुरी तरह मारपीट की गई है. उनके बेटे को भी लाठी-डंडे से मारा गया. जबकि उन्होंने कोई चोरी नहीं की है.

वसुंधरा समर्थकों के पत्र पर कटारिया और राठौड़ ने जताई हैरानी

इस घटना पर दो अन्य राजू और गोपाल ने बताया कि उनको जबरदस्ती चोरी के आरोप में जेल चौराहे से पकड़कर लाए हैं. जबकि महिला नैना को शिकारीबास से पकड़कर लाए हैं. दूसरी ओर पुलिस के पहुंचने के बाद स्थानीय लोगों ने कहा कि खंभे पर बांधने से पहले दोनों व्यक्तियों ने आपस में एक दूसरे के साथ मारपीट की. इसमें उनके सिर से खून निकल आया. उनके लोगों ने तो सिर्फ तीनों को खंभे से बांधा है.

हालांकि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ये भी कहा कि पिछले दिनों तीन लोग रिक्शा चुरा कर ले जा चुके थे. जिसकी सूचना पुलिस को भी दी गई है. लेकिन पुलिस की ओर से कोई एक्शन नहीं लिया गया. जिसके बाद आरोपी गोपाल को पुलिस थाने भी लेकर गई लेकिन करवाई ना करते हुए उसे चढ़ दिया. जिसके बाद मोहल्ले वालों मजबूरन इन लोगों पकड़ना पड़ा.

फिलहाल पुलिस तीनों को मोहल्लेवालों से छुड़वा कर स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया है. साथ ही पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों हिरासत में भी लिया है. अभी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.