Tej Pratap Yadav : लालू यादव के बेटे के साथ ठगी की वारदात, पुलिस से की कार्रवाई की मांग

धोखाधड़ी और अमानत में खयानत की कई तस्वीरें आपने देखी और सुनी होगी, लेकिन इस बार बिहारी के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे

आरजेडी पार्टी से विधायक तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) खुद ही ठगी के शिकार हो गए. खास बात ये कि उनके साथ ठगी करने वाला भी कोई दूसरा नहीं बल्कि कम्पनी का ही एक कर्मचारी निकला. दरअसल तेज प्रताप यादव ने जुलाई में अगरबत्ती बनाने वाली कंपनी शुरू की थी. इस कंपनी में मार्केटिंग का काम देखने वाले आशीष रंजन ने अपने खाते में 71 हजार रुपये मंगवाए. आरोप है कि यह रकम कंपनी के खाते में जानी थी, लेकिन आशीष रंजन ने धोखाधड़ी से इस रकम को अपने खाते में ट्रांसफर करवाया. मामला सामने आने के बाद तेज प्रताप यादव ने आशीष रंजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

BJP- RSS वाले हिंदू नहीं, करते हैं धर्म की दलाली- राहुल गांधी

बताया जाता है कि तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव व मां राबड़ी देवी के नाम से एलआर राधा कृष्णा अगरबत्ती कंपनी शुरू की थी. इस कंपनी का शोरूम भी है. बताया जा रहा है कि यहां बनने वाली अगरबत्ती पूरी तरह से कैमिकल फ्री होती है और इसे मंदिर के बाहर फेंके जाने वाले फूलों से बनाया जाता है.

बहरहाल ठगी के आरोपी कर्मचारी के खिलाफ अब तेज प्रताप यादव की ओर से एसके पुरी थाने में शिकायत की गई है और तत्काल कार्रवाई की मांग की गई है.