कोरोना संक्रमित हुए भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली, अस्पताल में भर्ती

Indian Cricket Board
Indian Cricket Board

The Fact India: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (Indian Cricket Board) के अध्यक्ष सौरव गांगुली से जुडी बड़ी खबर सामने आयी है। बताया जा रहा है की सौरव गांगुली कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं और उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक सौरव की टेस्ट रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई है। आपको बतादे की सौरव गांगुली को इसी साल जनवरी में हार्ट अटैक आया था, इसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। इसके बाद से ही गांगुली लगातार काम कर रहे हैं।

इस साल जनवरी में आया था हार्ट अटैक
आपको बतादे की इसी साल जनवरी में पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Indian Cricket Board) की अचानक तबियत हरब हो गयी थी जिसके चलते उन्हें कोलकत्ता के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। करीब 5 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया था। लेकिन घर आने के कुछ दिनों के बाद वापिस गांगुली की तबियत दुबारा खराब हो गयी थी लेकिन डॉक्टर को दिखने के बाद वो लगातार काम में जुटे रहे।

बताया जा रहा है की अस्पताल की और से गांगुली के स्वास्थ को लेकर अपडेट जारी किया गया है जिसमे बताया गया है की गांगुली की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है और उन्हें एंटीबाडी थेरेपी दी गयी है। आपको यह भी बता दे की गांगुली कोरोना टीके की दोनों खुराक ले चुके थे।