IPL 2022 Closing Ceremony : 4 साल के लंबे इंतजार के बाद होगा क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन

The Fact India : IPL 2022 में अब तक 57 मैच खेले जा चुके हैं. गुजरात टाइटंस प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई है. अब जल्द ही प्लेऑफ का गणित भी साफ हो जाएगा। इस बीच BCCI ने IPL 2022 का समापन समारोह आयोजित (IPL 2022 Closing Ceremony) करने की घोषणा की है. इस बार समापन समारोह अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. इसमें अभिनेता रणवीर सिंह और संगीतकार एआर रहमान के अलावा क्रिकेट जगत की कई हस्तियां शामिल होंगी.

बता दें कि, IPL में करीब 4 साल के लंबे इंतजार के बाद समापन समारोह देखने को मिलेगा. आयोजन के दौरान, BCCI भारतीय स्वतंत्रता के 75 वर्ष बहुत ही अनोखे तरीके से मनाएगा. कोरोना महामारी के चलते पिछले चार साल से आईपीएल से जुड़ा कोई कार्यक्रम (IPL 2022 Closing Ceremony) आयोजित नहीं किया गया. लेकिन इस बार सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. इससे पहले आईपीएल का आखिरी समापन समारोह साल 2018 में हुआ था.

कपड़ा नगरी की दबंग गर्ल का ‘दंगल’

आईपीएल का समापन समारोह लीग के 15वें सीजन के फाइनल से ठीक पहले अहमदाबाद में होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समापन समारोह 45 मिनट (IPL 2022 Closing Ceremony) का होगा. बोर्ड ने इस आयोजन की जिम्मेदारी एक एजेंसी को सौंपी है. समापन समारोह के दौरान भारतीय क्रिकेट के सफर को भी दिखाया जाएगा.