आईपीएलः KKR के दो खिलाड़ी हुए कोरोना पॉज़िटिव, बेंगलुरु के साथ टला मैच

IPL

The Fact India: कोरोना अब धीरे धीरे विकराल रूप धारण कर रहा है,आखिरकार कोरोना की लहर का असर दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग IPL पर भी पड़ा है। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दो खिलाड़ी संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद KKR का आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ होने वाला मुकाबला टाल दिया गया है। ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला था। क्रिकेट वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने मैच टाले जाने की जानकारी दी है।

हैदराबाद ने डेविड वार्नर से छीनी कप्तानी, होंगे नए कैप्टन

 ट्रैवल पॉलिसी और मुंबई होटल में बायो-बबल में खामी की वजह से खिलाड़ी संक्रमित हुए हैं।कोलकता नाइट राइडर्स टीम के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के कारण सोमवार को कोलकाता और बेंगलुरु की टीम के साथ होने वाले मैच को टाल दिया गया है.बीसीसीआई ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी दी है.

बयान में कहा गया है, ”सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाला मैच रि-शेड्यूल किया जा रहा है.”

”वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोरोना के टेस्ट पॉज़िटिव पाए गए हैं. टीम के अन्य सभी सदस्य की रिपोर्ट निगेटिव आई है. दोनों ही खिलाड़ियों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.”

”मेडिकल टीम खिलाड़ियों के संपर्क में है और उनके सेहत का ख्याल रखा जा रहा है. कोलकाता की टीम में हर दिन कोरोना की जांच कराई जा रही है ताकि जल्द से जल्द संक्रमण का पता चल सके.”