जैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली के कोर्ट में दायर की याचिका, विदेश जाने के लिए मांगी परमिशन

The Fact India : बॉलीवुड की गॉर्जियस डिवा जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. कारण हैं कि, ED ने जैकलीन पर कार्रवाई करते हुए उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी को जब्त कर लिया हैं. अभी हाल ही में, एक्ट्रेस ने दिल्ली की एक अदालत में अबू धाबी में होने वाले आईफा अवॉर्ड्स में शामिल होने की अपील की है. इस अपील में उन्होंने 15 दिनों के लिए विदेश यात्रा (JACQUELINE FERNANDEZ) की इजाजत मांगी है. इन 15 दिनों में वह अबू धाबी, फ्रांस और नेपाल की यात्रा करेंगी। सुकेश चंद्रशेखर मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के रडार पर रहीं जैकलीन फर्नांडीज ने वर्क कमिटमेंट्स के लिए विदेश यात्रा की अनुमति के लिए अदालत का रुख किया है.

जैकलीन फर्नांडीज अबू धाबी में IIFA अवॉर्ड्स सेरेमनी में शिरकत करेंगी. इसके बाद वह काम के सिलसिले में पहले फ्रांस और बाद में नेपाल जाएंगी. हालांकि उन्हें परमिशन (JACQUELINE FERNANDEZ) मिली या नहीं, इस बात का अभी खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. बता दें कि ठग सुकेश से जुड़े 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में उनके खिलाफ सक्रिय लुक आउट सर्कुलर है.

सिंगापुर में बैन हुई कश्मीर फाइल्स, तो ट्विटर पर छिड़ गई जंग

इसी वजह से जैकलीन फर्नांडीज को पिछले साल मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कुछ देर के लिए हिरासत में लिया गया था. अभी हाल ही में ईडी ने उनकी 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की थी. प्रवर्तन निदेशालय ठग सुकेश चंद्रशेखर और उससे जुड़े लोगों से (JACQUELINE FERNANDEZ) कथित 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ कर रहा है और मामले की जांच की जा रही है.

जैकलीन फर्नांडीज के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ में नजर आई थीं. वह जल्द ही रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह (JACQUELINE FERNANDEZ) के साथ और अभिषेक शर्मा की ‘राम सेतु’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। सुदीप अभिनीत कन्नड़ फिल्म ‘विक्रांत रोना’ में भी उनका कैमियो है.