आपसी रंजिश में अपहरण कर 8 साल की मासूम बच्ची की हत्या, बोरे में मिला शव

The Fact India: राजधानी जयपुर ग्रामीण जिले (Jaipur Murder Crime) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। ग्रामीण जिले में शाहपुरा थाना इलाके में अपहरण के बाद 8 साल की मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बच्ची तीन दिन से लापता थी जिसके बाद उसका शव एक बोरे में मिला।

पिछले करीब 36 घंटे से पुलिस और परिजन गांव में बच्ची को तलाश रहे थे। इसके बाद रविवार सुबह करीब 10:30 बजे बच्ची की लाश गांव में ही कड़बी के ढेर में छिपा रखे एक बंद बोरे में मिली। सूचना मिलने पर जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को बरामद कर मोर्चरी में रखवाया है।

जानकारी के अनुसार, ग्रामीण जिले में (Jaipur Murder Crime) शाहपुरा थाना इलाके में खोरी ग्राम पंचायत के लोमोडा की ढाणी में रहने वाले प्रहलाद गुर्जर की 8 वर्षीया बेटी नीतू गुर्जर 6 नवम्बर को घर के बाहर खेल रही थी। वह अचानक दोपहर 2 बजे घर से लापता हो गई। जब परिजनों को नीतू नजर नहीं आई। तब उसे ढाणी में ही आसपास के लोगों के घरों में तलाश किया लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चल पाया।

परेड ग्राउंड में सीढ़ियों की रेलिंग से लटका मिला पुलिस कमांडो का शव, मचा हड़कंप

इसके बाद नीतू के परिजनों ने शाहपुरा थाने में उसका अपहरण होने की सूचना दी। तब शाहपुरा थानाप्रभारी राकेश ख्यालिया और उच्चाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर नीतू की तलाश की। लेकिन उसका पता नहीं चला। तलाश लगातार जारी थी जिसके बाद रविवार को ढाणी में एक कड़बी के ढेर में छिपा रखे प्लास्टिक के कट्‌टे में नीतू की लाश मिली।

वहीं एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया। पुलिस का मानना है कि हत्या आपसी रंजिश में की गई है और (Jaipur Murder Crime) इसमें बच्ची के परिवार के परिचितों में किसी का हाथ होने की आशंका है। पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। एसपी शंकर दत्त का दावा है कि जल्द ही वारदात का खुलासा होगा और आरोपी गिरफ्त में होगा। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

48 Views