अनाथ आश्रम में कुकर्म, तीन नाबालिगों ने 8 बच्चों का किया यौन शोषण

The Fact India: जयपुर में एक अनाथ आश्रम में मासूमों के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है. श्री हिंदू अनाथ आश्रम (Jaipur News) में रहने वाले 8 से 10 साल के 8 बच्चों के साथ यौन शोषण के मामले ने मानवता को शर्मसार कर दिया है. इस आश्रम में जयपुर, भरतपुर, अजमेर, दौसा व आस पास जिलों के 19 बच्चे रह रहे है. जब मामले का वीडियो बाल आयोग तक पहुंचा तो पदाझिताकी ने फुर्ती दिखाई.

दरअसल बाल कल्याण समिति औऱ चाइल्ड लाइन की टीम बुधवार देर शाम आश्रम (Jaipur News) पहुंची थी. यहां बच्चों ने उन्हें बताया कि साथ रहने वाले 3 लड़के ही पिछले दो महीने से इन सभी का यौन शोषण कर रहे थे. जिसके बाद देर रात चाइल्ड लाइन जयपुर की काउंसलर शांति बेरवाल ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस का कहना कि जल्दी ही मामले में आरोपी लोगों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी, तब तक के लिए बच्चों को किसी अन्य जगह शिफ्ट कर दिया गया है.

भंवरलाल के विवादित बोल- 80 साल में मंत्री बनाना बिलकुल 5 साल की लड़की से शादी करने जैसा

बच्चों के अनुसार 16 साल के एक किशोर ने इन बच्चों के साथ छेड़छाड़ और गंदी हरकत की. उसी के दो और साथियों ने भी बच्चों को ड़रा धमकाकर उनका यौन शोषण किया. इस पूरे मामले का वीडियो भी बनाया. धनतेरस की रात को आरोपियों ने शराब पार्टी की थी. पार्टी का वीडियो आश्रम में रह चुके एक किशोर ने बनाकर बाल आयोग में किसी कर्मचारी के मोबाइल पर भेज दिया. इसके बाद मामले का खुलासा हो सका. जांच में आश्रम में शराब की खाली बोतल भी मिली है.