Jodhpur: सरे बाजार हिस्ट्रीशीटर का एनकाउंटर, गुस्साए परिजनों ने शव लेने से किया इंकार, सफाईकर्मी भी उतरे विरोध में

The Fact India: जोधपुर शहर (Jodhpur) में बुधवार शाम को बीच सड़क पर हिस्ट्रीशीटर लवली कंडारा का एनकाउंटर हुआ. जानकारी के अनुसार जोधपुर की रतनाडा पुलिस ने जवाबी फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर को मार गिराया. पुलिस की गोलियां लवली को पसलियों, सीने और हाथ पर लगी. वही कुछ लोग इस एनकाउंटर के विरोध में उतर आए है. परिजनों ने शव उठाने से मना कर दिया है. परिजन पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे है. वहीं शहर के सफाई कर्मियों ने झाडू डाउन हड़ताल कर दी है. बड़ी संख्या में लोग मोर्चरी के बाहर एकत्र हो गए है. अस्पताल परिसर में बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है. पुलिस कमिश्नर जोस मोहन पूरे मामले की निगरानी कर रहे है.

जानलेवा  हमले के मामले में लवली की तलाश में थी पुलिस

लवली कंडारा (Jodhpur) हिस्ट्रीशीटर मोंटू कंडारा का चचेरा भाई है. उसके खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट, अवैध हथियार के 12 मामले दर्ज है. उसका भाई मोंटू कंडारा भी हिस्ट्रीशीटर है. राम मोहल्ला में एक युवक पर जानलेवा हमले के मामले में दोनों भाई फरार चल रहे थे. रातनाडा थाना पुलिस को भी जानलेवा हमले से एक मामले में लवली की तलाश थी. करीब दस दिन पहले लवली ने जेडीए सर्कल पर किसी पर तलवार से हमला किया था. इस मामले में भी रतनाडा पुलिस लवली की तलाश में थी.

सितंबर में बढ़ा डेंगू का कहर, अगस्त के मुकाबले 215 फीसदी केस बढ़े

रातानाड़ा पुलिस अधिकारी लीलाराम मेघवाल को लवली की सूचना मिली थी. इस पर उसे पकड़ने का प्लान बनाया. निजी कार से ही पकड़ने निकल गए. कार सवार बदमाशों को रोकने के लिए पुलिस ने नाकाबंदी भी कराई. बदमाश नाकाबंदी को तोड़ते हुए कार भगाते रहे. पुलिस ने डंडों से कार के शीशे पर वार किए ताकि चालक को सड़क नजर न आए तो रुक सके, लेकिन बदमाशों की कार नहीं रुकी.

फिर बदमाश सरे बाजार फायरिंग करने लगे. पुलिस पीछा करती रही. बदमाशों की एसयूवी सारण नगर पुलिया के पास पानी की टंकी पहुंचा तो पुलिस ने भीव जवाब में 8 राउंड फायर किए. इसमें हिस्ट्रीशीटर लवली कंडारा घायल हुआ. पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया. बाद में अस्पताल में लवली की मौत हो गई.