कंगना रनौत कर रही अपने भाई की डेस्टिनेशन वेडिंग होस्ट, शेयर किया कॉर्ड

THE FACT INDIA : कंगना रनौत बीते कुछ महीनो से अपने भाइयों की शादी में काफी व्यस्त चल रही हैं। अभी कुछ ही वक़्त पहले उन्होंने अपने भाई विष्णु की शादी करवाई थी और  अब वो अक्षत की शादी की तैयारियों में लगी हुई है। वैसे तो कंगना (KANGANA RANUAT)आज कल ट्रोल भी हो रही है और उनके खिलाफ लोगों को करारा जवाब भी दे रही है पर इन सब के चलते भी वो अपने भाइयों की शादी को काफी एन्जॉय करती  नज़र आयी। आपको बता दें की कंगना रनौत अपने भाई अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग को  उदयपुर शहर में होस्ट कर रही हैं और इसके लिए रनौत फैमिली 10 नवंबर को उदयपुर पहुंचेगी।

इसकी जानकारी कंगना रनौत (KANGANA RANUAT) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। यह जानकारी शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत ही प्यारा वक्त है। मैं उदयपुर में अपने भाई की डेस्टिनेशन वेडिंग होस्ट कर रही हूं। रनौत परिवार मूल रूप से उदयपुर से ही आता है। अपने पैरेंट्स के घर जाने के लिए निकल रही हूं। कोरोना के कारण इसमें कम लोग इकठ्ठा होंगे लेकिन एक्साइटमेंट बराबर है।’ और साथ में शेयर किए गए फोटो में लिखा है, ‘अक्षत संग रितु। 10 नवंबर को रनौत परिवार का आगमन, शाम 4 बजे शीशमहल में फैमिली डिनर। डिनर के बाद महल के चारों ओर बोट राइड (नाव की सवारी) की जाएगी।’

परिवार के साथ किया कंगना ने अपनी भाभी का स्वागत, शेयर की फोटोज़

बता दें कि इसके बाद कंगना ने अपने भाइयों के साथ परिवार का पुराना फोटो भी शेयर किया। कंगना ने लिखा, ‘इस फोटो में अक्षत का चेहरा मुझे पुराने दिनों की याद दिला रहा है कि कैसे मैं उसे तंग करती थी। मैं शैतानी करती थी और वो जाने अनजाने में मेरा साथ देता था। अब मेरा भोलू बड़ा हो गया है और बचपन के वे साल ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो। कंगना इस फोटो को शेयर करके अपने भाई बहनों के साथ बिताये पलों को याद कर रही है।   

41 Views