जयपुर पहुंची कंगना का बयान, गहलोत सरकार पर बोल दी ये बड़ी बात

The Fact India : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा ही अपने बेबाक अंदाज और अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. कंगना के इसी बेबाक अंदाज के कारण ही बड़ी तादाद में उनके फैंस भी हैं. अभी इन दिनों कंगना अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. गुरुवार को अपनी नई फिल्म ‘धाकड़’ के प्रमोशन के लिए कंगना (Kangana In Jaipur) जयपुर पहुंचीं थी. उनके साथ बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल भी मौजूद थे. दोनों ने राज मंदिर में अपनी फिल्म का पहला गाना ‘शी इज ऑन फायर’ लॉन्च किया।

लेकिन अब वो कंगना (Kangana In Jaipur) हैं, जो किसी भी तरह का बयान देने से बिल्कुल भी नहीं घबराती हैं. और ऐसा ही कुछ बयान कंगना ने जयपुर में अपने गाने की लॉन्चिंग के दौरान दे दिया। दरअसल कंगना ने ट्विटर पर वापसी के साथ ही राजस्थान में हो रहे दंगों को लेकर गहलोत सरकार पर निशाना साधा.

जयपुर में मीडिया से रूबरू होते हुए कंगना (Kangana In Jaipur) ने कहा कि, ‘ट्विटर ने मुझ पर बैन लगाया था. वहां उन लोगों पर प्रतिबंध है, जो समाज के लिए खतरा हैं. वो लोग सोचते हैं, मैं समाज के लिए खतरा हूं. अब एलन मस्क वहां आ गया हैं. ऐसे में जैसे ही मुझे ट्विटर पर वापस आने देंगे, मैं जरूर वापसी करूंगी.’

मलाइका और अर्जुन जल्द कर सकते हैं शादी, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

कंगना ने राजस्थान में हुए दंगों को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. एक्ट्रेस ने कहा कि, राजस्थान में दंगों को रोकने के लिए हमें ऐसी सरकार (Kangana In Jaipur) लानी चाहिए, जो दंगे न होने दे. वहीं कंगना ने बीजेपी में शामिल होकर राजनीति में आने के सवाल पर भी बात की. उन्होंने कहा कि, फिलहाल मेरा ऐसा कोई प्लान नहीं है. अभी मैं बॉलीवुड के लिए काम करना चाहती हूं.

कंगना ने सोशल मीडिया पर होने वाली नेगेटिव पब्लिसिटी (Kangana In Jaipur) पर भी बात की है. उन्होंने कहा कि, ‘जो लोग खुद निगेटिव होते हैं, मैं उन्हें नेगेटिव लगती हूं. जो लोग सकारात्मक होते हैं, मैं उन्हें सकारात्मक लगती हूं. मुझे लगता है कि सभी लोगों के लिए आवाज उठानी चाहिए और हमेशा गलत लोगों के खिलाफ बोलना चाहिए. इसलिए जब भी मुझे समय मिलता है मैं सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात लोगों के सामने रखती हूं.’