दूसरी बार मां बनी करीना कपूर खान, बेटे को दिया जन्म !

kareena kapoor

The Fact India:- बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान ( kareena kapoor) के अलावा उनके परिवार और फैंस के लिए खुशखबरी है. अभिनेत्री दूसरी बार मां बन गई हैं.  करीना कपूर खान ने बेटे को जन्म दिया है.  अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर वह काफी सुर्खियों में थीं.  हाल ही में करीना कपूर खान को ब्रिज कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

सूत्रों के अनुसार करीना कपूर खान ने रविवार (21 फरवरी) को बेटे को जन्म दिया है. गौरतलब है, कि करीना कपूर खान ( kareena kapoor)  और उनके पति अभिनेता सैफ अली खान ने बीते साल अगस्त में एक बयान जारी कर बताया था, कि करीना दोबारा प्रेग्नेंट हैं.  करीना की ड्यू डेट 15 फरवरी थी, जो उनके पिता रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कही थी, जिसके बाद से ही फैंस को खुशखबरी का इंतजार थे. 

अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान करीना काफी एक्टिव रहीं.  वह लगातार शारीरिक रूप से भी सक्रिय हैं, और उन्हें घूमते-घामते देखा जाता रहा है.  वहीं करीना ने कई अपडेट्स सोशल मीडिया के जरिए भी देती रहती हैं.  उन्होंने हाल ही में उन गिफ़्ट्स की झलक भी थी, जो नन्हे मेहमान के स्वागत के लिए दोस्तों ने भेजे.

करीना ने शाम को इंस्टा स्टोरी में गिफ़्ट्स की दो तस्वीरें साझा कीं.  इन तस्वीरों में बच्चे के कपड़े और गुलदस्ते देखे जा सकते हैं.  एक गिफ्ट पर लिखा था- मॉमी टू बी.  इन गिफ़्ट्स के लिए करीना ( kareena kapoor)  ने शुक्रिया भी अदा किया.  इससे पहले करीना ने इंस्टा स्टोरी के जरिए दीया मिर्जा और वैभव रेखी को शादी के लिए बधाई दी थी.  आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर का यह दूसरा बेटा होगा.  इससे पहले करीना ने बेटे तैमूर को साल 2016 में जन्म दिया था.  उनके बेटे तैमूर अभी से ही काफी सुर्खियों में बने रहते हैं.   अक्सर उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल  होती रहती हैं.

ब्राइडल शावर की फोटोज हुईं वायरल, जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता बनने वाली हैं दुल्हन !

वहीं सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं.  उनकी पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी, जिनसे बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान हैं.  करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के टाइम को जमकर एंजॉय किया और काफी सक्रिय भी दिखीं.  पहली प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना ने खुद को बिजी रखा था.  करीना अब आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी, जो इसी साल रिलीज हो सकती है.  इस फिल्म का कुछ हिस्सा करीना ( kareena kapoor)  ने प्रेग्नेंसी की शुरुआत में शूट किया था.