शादी समारोह में किरोड़ी और इंदिरा मीणा ने जमकर लगाए ठुमके, टुटा कोरोना प्रोटोकॉल

The Fact India: राजस्थान में कोरोना के कमजोर पड़ने के साथ ही एक बार फिर कोरोना नियमों में ढील दी गई है. लेकिन अभी तक प्रदेश में शादी समारोह में 11 से ज्यादा लोगों के शामिल होने की अनुमति नहीं है. लेकिन इसके बावजूद हमारे जनप्रतिनिधि ही इसका जमकर मखौल उड़ा रहे हैं. सवाई माधोपुर जिले की बामनवास तहसील के बड़ीला गांव में पूर्व सरपंच के भाई की शादी में राज्यसभा सांसद और कांग्रेस विधायक (Kirori -Indira) ने जमकर नियमों की धज्जियां उड़ाई.

टोडाभीम में अवैध ब्लास्टिंग के विरोध में युवा संघर्ष समिति ने निकाली रैली

दरअसल बामनवास तहसील के बड़ीला गांव में सोमवार को पूर्व सरपंच तेजराम मीणा के भाई अनंत के लग्न कार्यक्रम में भाजपा से राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा और कांग्रेस विधायक इंदिरा मीणा (Kirori -Indira) ने जमकर ठुमके लगाए. जबकि कोरोना के चलते प्रदेश की गहलोत सरकार ने शादी समारोह पर पाबंदी लगा रखी है. यहां तक कि बैंड बाजे और घोड़े तक पर पाबंदी है.

सूनी सड़क पर तेज रफ्तार में दौड़ाई गाड़ी, पुलिस ने रोका तो लगाया छेड़छाड़ का आरोप

शादी समारोह में भोज भी प्रतिबंधित है, लेकिन पूर्व सरपंच के भाई की शादी में उसका भी आयोजन हुआ. जिसमें नियमों और प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाते हुए एक हजार से ज्यादा लोगों खाना खिलाया गया. किरोड़ी लाल मीणा और इंदिरा मीणा का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.