केएल राहुल ने तूफानी पारी से CSK को दी 6 विकेट से मात

KL Rahul beat CSK

The Fact India: IPL फेज-2 में गुरुवार को दिन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। जिसे पंजाब ने एकतरफा अंदाज (KL Rahul beat CSK) में आक्रामक खेल दिखाते हुए 6 विकेट से जीतकर अपने नाम किया। टॉस हारकर पहले खेलते हुए CSK ने 134/6 का स्कोर बनाया। 135 रनों के टारगेट को पंजाब ने 13 ओवर के खेल में 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। मैच का स्कोर देखने के लिए यहां क्लिक करें

राहुल ने खेली गजब की पारी
टारगेट का पीछा करते हुए पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने शानदार (KL Rahul beat CSK) बल्लेबाजी करते हुए 42 गेंदों पर नाबाद 98 रन बनाए। अपनी पारी में उन्होंने 7 चौके और 8 छक्के भी लगाए। IPL 14 में राहुल के 626 रन हो गए हैं और एक बार फिर से ऑरेंज कैप उनके पास पहुंच गई है।

धीमी रही थी चेन्नई की शुरुआत
टॉस हारकर पहले खेलते हुए CSK की खराब शुरुआत देखने को मिली थी। 15 ओवर तक टीम का स्कोर 82/5 था। अंतिम पांच ओवर में टीम ने 52 रन बनाए और 20 ओवरों के खेल में 134/6 के सम्मानजनक स्कोर को छू सकी। मैच में चेन्नई को पहला झटका अर्शदीप सिंह ने ऋतुराज गायकवाड़ (12) को आउट कर पहुंचाया था। अर्शदीप ने अगले ही ओवर में मोइन अली (0) को आउट कर पंजाब को दूसरी सफलता दिलाई। क्रिस जॉर्डन ने भी अपने पहले दो ओवरों में उथप्पा (2) और रायडू (4) को आउट कर मैदान से बाहर भेजा।

धोनी की फॉर्म सबसे बड़ी समस्या
IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फॉर्म चिंता का बड़ा विषय रही है। धोनी ने इस सीजन में 14 मैच खेले हैं और उनके बल्ले से सिर्फ 96 रन निकले हैं। प्लेऑफ से पहले वह जरूर अपनी खोई हुई फॉर्म को हासिल करना चाहेंगे।

रैना को फिर नहीं मिला मौका
वहीं, सुरेश रैना को एक बार फिर से प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया है। टूर्नामेंट में अभी तक उनका प्रदर्शन भी काफी निराशाजनक देखने को मिला है। चेन्नई के ज्यादातर खिलाड़ी शानदार लय में हैं, लेकिन रैना को संघर्ष करते देखा जा सकता हैं।