पिता से हुआ झगड़ा तो 5वीं मंजिल से कूदी छात्रा, बिहार ले जाने चाहते थे पिता

The Fact India: राजस्थान की कोचिंग सिटी यानि की कोटा में शनिवार को एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली. एमबीबीएस एंट्रेंस के लिए तैयारी कर रही छात्रा अपने घर बिहार से दूर कोटा में पिछले एक साल से रह रही थी. एक दिन पहले ही पिता बेटी को वापस बिहार ले जाने के लिए आए थे. इस बात को लेकर दोनों में बहस हो गई और गुस्साई छात्रा पांचवीं मंजिल से नीचे कूद (Kota Suicide Case) गई. शव को एमबीएस की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया.

घटना लैंडमार्क सिटी की है. सूचना मिलने पर कुन्हाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शिखा बिहार के मधेपुर की रहने वाली थी. कुन्हाड़ी थाना सीआई गंगासहाय शर्मा के अनुसार शव को एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया गया है फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है.

पाक सीमा के पास जैसलमेर में फहराया दुनिया का ‘सबसे बड़ा तिरंगा’, ऐसे है खास

जानकारी के अनुसार शिखा कोटा में पिछले एक साल से रह रही थी, लेकिन अप्रैल में ही हॉस्टल में रहने आई थी. वह पहली मंजिल पर रहती थी. कोचिंग कम ही जाया करती थी. इस कारण पिता उसे वापस घर ले जाना चाहते थे. शनिवार दोपहर 12 बजे का रिजर्वेशन था. पिता सामान  पैक कर नीचे लाए, फिर चाय पीने लगे. इसी दौरान शिखा बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर गई और बालकनी से छलांग लगा दी. लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनकर पिता भी बाहर दौड़े. छात्रा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.