श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने भेजी मदद, तो बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने जताया आभार

कोरोना काल में जहां पूरा देश संकट की घड़ी से गुजर रहा है वहाँ कुछ लोग इस पूरे दौर में ऐसे रहे हैं जो लगातार लोगों की मदद और सेवा में जुटे हुए है इस पूरे काल में एक इंसान ऐसा भी है जो लगातार देश के कोने कोने में हर संभव मदद पहुंचा  रहा है वो है अभिनेता सोनू सूद….वहीं हजारों लोगों को मदद पहुंचा चुके सोनू सूद ने हाल ही में राजस्थान के श्रम मंत्री टीकाराम जुली का आभार व्यक्त किया है

दरअसल सोनू सूद ने मध्य प्रदेश के भोपाल में भर्ती एक मरीज के लिए जीवन रक्षक दवाई के लिए मदद मांगी। श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने तत्काल दवा उपलब्ध करवा दी। दरअसल, शुक्रवार को अभिनेता सोनू सूद ने अलवर निवासी डॉ विशाल कौशिक को भोपाल में भर्ती ब्लैक फंगस से पीड़ित मरीज के लिए दवाइयां व इंजेक्शन उपलब्ध कराने की अपील की। डॉ. ने यह जानकारी श्रम मंत्री टीकाराम जूली को दी। मंत्री जूली ने भोपाल में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को फोन कर दवाई उपलब्ध करवा दी। मरीज तक दवाई पहुंच गई और अब उसकी स्थिति बेहतर है।

पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह और बेटे अनिरुद्ध में अनबन! ​पिता पर लगाए ये गंभीर आरोप

सोनू सूद ने वीडियो कॉल कर जताया आभार

अभिनेता सोनू सूद ने श्रम मंत्री जूली के प्रयासों की सराहना करते हुए उनका आभार जताया है। उन्होंने कहा कि हम सभी के संयुक्त प्रयासों से मानव जीवन बचाने के सराहनीय प्रयास वास्तविकता में सच्ची सेवा है। सूद ने कहा कि राजस्थान सहित पूरे देश के नागरिकों के लिए सामाजिक सरोकार की दिशा में विशेष सहायता कार्यक्रम शुरू किया जाए। श्रम मंत्री ने कहा कि तेजी से बदलते इस दौर में सामाजिक समस्याओं के निराकरण के लिए प्रहरी के रूप में हम सब अपना कर्तव्य निभाएं। श्रम मंत्री ने वार्ता के दौरान अभिनेता सोनू सूद को भविष्य में भी इसी तरह मदद करने का भरोसा दिलाया।

श्रम मंत्री जूली ने कहा कि कोरोना के इस मुश्किल दौर में देशभर के नागरिकों के लिए सामाजिक सरोकार निभाते हुए कार्य कर रहे अभिनेता सोनू सूद का कार्य देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी सराहा जा रहा है। मानव जीवन को बचाने के लिए हर एक व्यक्ति के द्वारा किया गया एक छोटा सा प्रयास भी मुश्किल के इस दौर में तारीफ- ए -काबिल है। सोनू सूद ने श्रम मंत्री से कहा कि जनहित के कार्य के लिए विशेष टीम बनाकर कार्य करें। मंत्री ने आस्वस्त किया कि निश्चित रूप से जहां भी जरुरत होगी। वे मदद करेंगे।