लोहड़ी की शाम का लुक अब तक नहीं कर पाई है डिसाइड, तो जानिए क्या कर सकती हैं ट्राय

The Fact India: लोहड़ी का त्योहार सक्रांति के एक दिन पहले 13 जनवरी को मनाया जाएगा. इसे लेकर लोगों में काफी उत्साह भी नजर आ रहा है. लेकिन हर त्योहार पर लड़कियों के लिए एक समस्या जरुर होती है कि आखिर किस तरीके से वे तैयार हों. अगर आप भी लोहड़ी के फंक्शन के लिए अभी तक अपना लुक डिसाइड (Lohri Look) नहीं कर पाई है, तो आज हम आपकी मदद करने वाले है. तो चलिए आपको भी बताते है लोहड़ी पर कैसा गेटअप आप ले सकती है.

पटियाला सूट

अगर आप शादी के बाद पहली लोहड़ी मनाने वाली है तो ट्रेडिशनल ही कैरी करें. इसके लिए पटियाला सूट से बेहतरीन ऑप्शन हो ही नहीं सकता. वहीं अगर आप शरारा या फिर अच्छा और थोड़ा चमकीला सलवार सूट पहनेंगी तो भी अच्छी दिखेंगी. वैसे आप चाहे तो कुर्ते के साथ लॉन्ग स्कर्ट भी ट्राय कर सकती है.  

हेयरस्टाइल

लोहड़ी में तैयार होने के लिए आप अपने आउटफिट के हिसाब से हेयर स्टाइल को चुने और अगर आप बालों को करीनें से बांधकर रखना चाहती है तो गूथी चोटी में परांदा लगाए, ये आपको ट्रेडिशनल लुक देगा. साथ में मांग टीका लगाना  ना भूले.  यह आपके लुक (Lohri Look) को खूबसूरत बनाएगा.

ज्वैलरी

लोहड़ी के त्योहार पर आप अच्छे और हैवी ईयररिंग्स कैरी कर सकती है. चांदबाली पटियाला सूट के साथ काफी अच्छा लुक देगी. नेकपीस में चोकर बेस्ट ऑप्शन रहेगा. वैसे लोहड़ी ऐसा त्योहार है जिसमें आप हैवी मेकअप भी कर सकती है. तो इस लोहड़ी, ट्रेडिशनल लुक में  बिखेरे अपना जलवा.