ड्रग केस मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद का नाम आया सामने

Drug case cases

The Fact India: मुंबई में 200 किलो ड्रग जब्त करने के मामले (Drug case ) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अब कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया है. आपको बता दें समीर खान की शादी नवाब मलिक की बेटी निलोफर के साथ हुई है. एनसीबी के मुताबिक समीर खान और करन सजनानी के बीच 20 हजार रुपये की लेन-देन हुई थी.

एनसीबी के अधिकारियों का ये कहना है

एनसीबी का इस बारे में कहना है कि करन सजनानी और समीर खान के बीच गूगल पे के जरिए 20000 रुपये का लेनदेन हुआ है. एजेंसी को शक है कि यह लेन-देन ड्रग (Drug case) को लेकर की गई थी. उसी का सत्यापन करने के लिए समीर खान को बुलाया गया है.

एनसीबी के रडार पर हैं बड़ी मछलियां

गौरतलब है कि ड्रग केस (Drug case) में एनसीबी की रडार पर कई लोग हैं. मंगलवार को एनसीबी ने मुंबई के मुच्छड़ पानवाला रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया. एनसीबी ने सोमवार को मुच्छड़ पानवाला के मालिक जयशंकर तिवारी और रामकुमार तिवारी से कई घंटे तक पूछताछ की थी. रामकुमार तिवारी, जयशंकर तिवारी का छोटा भाई है. 

पान बिक्रेता भी चढ़ा एनसीबी के हत्थे

रामकुमार तिवारी और जयशंकर तिवारी दक्षिण मुंबई के पॉश इलाके कैंप कॉर्नर में पान की दुकान चलाते हैं. जय शंकर तिवारी और रामकुमार तिवारी 6-6 महीने तक पान की दुकान चलाते हैं. इस पान दुकान में बॉलीवुड और उद्योग जगत की मशहूर हस्तियां पान खाने आती हैं.