बॉलीवुड, साउथ और भोजपुरी स्टार्स ने की फैंस को मकर संक्रांति विश

The Fact India: देशभर में मकर संक्रांति (Makar Sankranti) का त्योहार बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड, साउथ और भोजपुरी फिल्मों के स्टार्स ने फैंस को बधाई दी. इतना ही नहीं आज ही के दिन यानि 14 जनवरी को पोंगल भी मनाया जाता है. साउथ में इस पर्व का खासा महत्व है. इस मौके पर भी साउथ इंडस्ट्री से जुडे सेलेब्स ने सभी को बधाई दी.

उड़ी पतंग और खिल गए दिल- अक्षय कुमार

खिलाड़ी कुमार, अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे पतंग उडाते नजर आ रहे है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- मीठे गुड़ में मिल गए तिल, उड़ी पतंग और खिल गए दिल. सभी की जिंदगी में मकर संक्रांति खुशियां लेकर आए. बस सभी विश्वास की डोर के साथ रहे. सभी को मकर संक्रांति की हार्दिक बधाई.

कंगना रानौत ने भी फैंस को किया खास अंदाज में विश

कंगना रानौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए फैंस को मकर संक्रांति, लोहड़ी, पोंगल, उत्तरायण, और बिहु की बधाई दी. कंगना रानौत का विश करने का अंदाज वाकई काफी निराला था. साउथ स्टार रवि तेजा ने अपनी एक धांसू फोटो शेयर कर फैंस को संक्रांति की बधाई दी.

भोजपुरी स्टार ने भी किया विश

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी ने ट्वीट कर सभी को बधाई दी. उन्होंने लिखा- समस्त देशवासियों को मकर संक्रांति की हार्दिक शुभकामनाएं. वहीं, निरहुआ ने भी बधाई दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- यह मकर- संक्रांति आपके जीवन को आशा के सूरज, अवसर रुपी पतंग और नई फसल के उत्साह और समृद्धि से भर दे. आप सभी को मकर-संक्राति की अनंत शुभकामनाएं. #मकर_संक्रांति

हेमा मालिनी ने शेयर किया वीडियो

साउथ में 14 जनवरी को पोंगल का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है. लोग अपने घरों में फूलों की रंगोली सजाते है और खूब खुशियां मनाते है. पोंगल के मौके पर हेमा मालिनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वे पोंगल सेलिब्रेशन की तैयारी करती नजर आ रही है. वहीं उनकी बेटी ईशा देओल ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे अपने किचन में कुछ बनाती नजर आ रही है.