राजसमंद में माकन ने संभाला मोर्चा, कहा- भाजपा ने 23 साल में नहीं किया विकास

Ajay Maken

The Fact India: उपचुनाव को लेकर राजस्थान का पारा गर्माता जा रहा है. कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने राजसमंद और साहड़ा में मोर्चा संभाला हुआ है. माकन ने कांग्रेस प्रत्याशी तनसुख बोहरा के समर्थन में सभा करते हुए कहा कि राजसमंद (Rajsamand Seat) में बीजेपी ने 23 साल से विकास नहीं करवाया है.

पुजारी मौत मामला: द फैक्ट इंडिया से बोले किरोड़ी- गहलोत गृह मंत्री के नाते दे इस्तीफा

माकन ने आगे कहा कि विकास के लिये मुख्यमंत्री ने केवल ढाई साल मांगे. साथ ही कडी से कडी जोड़कर विकास किया जा रहा है. इसमें जिले की प्रमुख मांग खारी फीडर को चौडा करके राजसमंद झील को भरने का स्थायी समाधान हो पायेगा है. इसके अलावा शिक्षा के लिये नये कॉलेज और ऑडिटोरियम का निर्माण करने के लिये राज्य सरकार पहले ही घोषणा कर चुकी है. उन्होंने कहा कि विकास के लक्ष्य को हासिल करने के लिये कार्यकर्ताओं को एक जुट होकर काम करना होगा.

पहले बिजली बंद कर हथौड़े से मारकर मां और भाई को उतारा मौत के घाट, फिर…

भाजपा पर हमला बोलते हुए माकन ने कहा कि जरुरत है कि यहां जनता समझें. 23 साल से यहां (Rajsamand Seat) भाजपा ने कब्जा जमाया हुआ है, जबकि विकास नहीं हुआ. लेकिन अब समय आ गया है राजसमंद के समग्र विकास के लिए उपचुनाव में जो मौका मिला है, उसका पूरा फायदा उठाया जाए और कांग्रेस प्रत्याशी को जीताकर विकास को अपने घर बुलवाओ.