मलाइका करेगी अमेरिका में सर्वोगय स्टूडियों की पहली लाइव वर्कशॉप

Malaika

The Fact India: मलाइका अरोडा (Malaika) वह अभिनेत्री है जो 47 साल की उम्र में भी अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती है। इंटरनेट पर भी वह काफी सक्रिय रहती है और आए दिन अपनी जिम की तस्वीरें इंस्टग्राम पर पोस्ट करती है। कुछ दिनों पहले मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया की सर्वोगय स्टूडियों की पहली लाइव वर्कशॉप अमेरिका में 19 जून को होगी। और साथ ही एक और पोस्ट के जरिये उन्होंने नौकासन कैसे किया जाये इसकी जानकारी दी। और इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने #startTohKaro का भी इस्तेमाल भी किया।

जिम वियर पोस्ट भी हो रही वायरल कुछ समय पहले मलाइका (Malaika) ने इंस्टग्राम पर जिम वियर में एक तस्वीर पोस्ट की जिसके साथ लिखे कैप्शन में उन्होंने महामारी से ठीक होने के बाद के अपने सफर को दर्शाया था मलाइका ने लिखा कि वह ऐसे दिन थे जब वह बहुत कमजोर महसूस करती थी और उनका काफी  वजन भी बढ गया था। तस्वीर में वह ब्लैक शॉर्टस और एक ब्लैक कलर की स्पोर्टस ब्रा में नजर आ रही है। फैंस ने मलाइका की इस पोस्ट की काफी सरहाना की है और उन्हें सपोर्ट भी किया।

अर्जुन संग अफेयर चर्चा में मलाइका अरोडा (Malaika) अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही है जब उन्होंने अपने से 11 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ अपना रिलेशनशिप जाहिर किया। यह कपल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहता है और अपने फैंस को खूबसूरत तस्वीरों से अपडेट रखता है। दोनों के रिश्ते को लेकर बहुत से कयास भी लगाए जा रहे है। लोगो को भी यह जोडी काफी पसंद है।