कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर मेहंदीपुर बालाजी पुलिस ने लोगों को किया जागरूक, निकाला फ्लैग मार्च

The Fact India: मेहंदीपुर बालाजी (Mehandipur Balaji) प्रदेश में कोरोना  वेरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों को देखते हुए अब पुलिस प्रशासन फिर सक्रिय हो गया है. मेहंदीपुर बालाजी कस्बे में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला और लोगों को कोरोना को लेकर जागरूक किया. इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ.लालचंद कयाल , मानपुर सीओ संतराम मीणा व बालाजी थाना अधिकारी गिर्राज प्रसाद की अगुवाई में, पुलिस जाप्ते ने पुलिस थाने से बालाजी मंदिर तक फ्लैग मार्च निकाला.

पुलिस कर्मियों ने आम जन से कोरोना गाइडलाइन की पालना, नियमित रुप से मास्क पहनने एवं सोशल  डिस्टेंसिंग की पालना करने की अपील की.

पुलिस ने बालाजी मंदिर बंद होने के बाद बाजारों में घूम रहे श्रद्धालुओं व लोगों को मास्क लगाने सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए जागरूक किया.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ.लालचंद कयाल कहा की कोरोना वेरिएंट ओमिक्रॉन तेजी से प्रदेश में फैल रहा है.  इसे लेकर बालाजी मंदिर ट्रस्ट ने जनहित में बड़ा निर्णय लेते हुए बालाजी मंदिर को बंद रखा है. ऐसे में लोगों को भी कोरोना गाइडलाइनों की पालना करना चाहिए.

उड़ाया जा रहा कोरोना प्रोटोकॉल का मखौल! मंत्री जोशी बोले- नेताओं को जनता के बीच पेश करनी चाहिए मिसाल

इस दौरान सभी दुकानदारों को भी निर्देशित किया गया कि दुकानों पर आने वाले ग्राहकों को भी मास्क लगाने के लिए प्रेरित करें और मास्क लगाने के बाद ही सामान दिया जाए. कुछ दुकानदारों द्वारा कोविड-19 की पालना नहीं करने पर उनके चालान भी किए गए.

रिपोर्ट- प्रदीप बोहरा

43 Views