MET GALA: चर्चाओं में रहा इन सेलेब्स का स्टाइल, मेडोना की बेटी का धमाकेदार डेब्यू

The Fact India: दुनिया का सबसे बड़ा फैशन इवेंट, जिसका पार्ट बनना हर सेलिब्रिटी का सपना होता है और जो सेलिब्रिटीज के अजीबों गरीब लुक के लिए जाना जाता है यानि मेट गाला (MET GALA) इस साल न्यूयॉर्क में आयोजित हुआ. सितारों ने इसमें अपने लुक्स से धूम मचा दी है. हर किसी ने अपने लुक से दर्शकों का ध्यान अपनी और खिंचा है. इस दौरान फैशन, स्टाइल और शानदार डिजाइन्स का अंबार लग गया. किम कर्डशियन, रिहाना, मेगन फॉक्स, सिंगर मेडोना की बेटी लौर्डेस लियोन से लेकर अमेरिका की महिला राजनेता एलेक्जेंड्रा ओकेसिया तक इवेंट में नजर आई. सभी की ड्रेस किसी ना किसी वजह से खास थी. कोई सोशल मैसेज देते दिखाई दिया, तो किसी का स्टाइल स्टेटमेंट बनी थी उनकी ड्रेस. तो चलिए आपको बताते है मेट गाला 2021 (MET GALA) के खास लुक्स के बारे में.

मेगन फॉक्स की बात करे तो रेड ड्रेस में वे काफी हॉट नजर आ रही थी. हाई थाई स्लीट गाउन के साथ उन्होंने रेड ईयरिंग्स, रेड रिंग और रेड फुटवियर पहना था. वहीं रिहाना ने इवेंट में ऑल ब्लैक आउटफिट में अपना जलवा बिखेरा. वे हेड टू टो, ब्लैक आउटफिट में नजर आई. अपने स्टालिश लुक को कंप्लीट करते हुए उन्होंने माथे और गले में डायमंड जूलरी पहना था. उनके साथ नजर आए ASAP ROCKY मल्टीकलर कोटनुमा ड्रेस में दिखे. वहीं एक और पॉपुलर फेस ने इस बार ऑल ब्लैक आउटफिट चुना और हर जगह (MET GALA) छा गई. हम बात कर रहे है किम कर्डशियन की उन्होंने सिर से पैर तक ब्लैक बालेनियागा पहना था. जिसमें उनकी एक इंच भी स्किन नजर नहीं आ रही थी जी हां किम का फेस भी पूरा कवर था.

बात करे अमेरिकी सिंगर मैडोना की बेटी लौर्डेस लियोन की तो उनका भी अलग जलवा देखने मिला. अपने डेब्यू में ही उन्होंने अपनी मां की तरह सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने अपने लुक से फैंस के नजरों में खास जगह बनाई. दरअसल लौर्डेस ने पिंक ब्रालेट और लॉन्ग स्कर्ट कैरी किया था. पर खास यह था कि इसके साथ उन्होंने अपने आर्मपिट हेयर्स फ्लॉन्ट किए. उनके इस मूव को काफी सराहा जा रहा है. सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

हैंड सेनेटाइजर के है बड़े फायदे, स्किन केयर और मेकअप में भी मददगार

 वहीं मेट गाला में कंट्रोवर्सी को भी जगह मिली. दरअसल अमेरिका की लेफ्ट प्रोग्रेसिव महिला राजनेता एलेक्जेंड्रा ओकेसिया ने व्हाइट कलर का गाउन पहना. इस गाउन की वजह से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई. कारण रहा उनके गाउन पर लिखा टेक्सट. उनके गाउन पर लिखा था… टैक्स द रिच… यानि अमीर लोगों पर टैक्स लगाना चाहिए. एलेक्जेंड्रा की इस ड्रेस पर लोगों की अलग अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. कुछ लोगों का कहना है कि अमीरों के इवेंट में जाकर एलेक्जेंड्रा का अमीरों पर निशाना साधना गैर जरुरी और पाखंड था. वहीं कई लोगों ने माना कि एलेक्जेंड्रा इस ड्रेस के सहारे कहीं ना कहीं अमेरिका के एलीट क्लास को मैसेज दे रही थी.

एलेक्जेंड्रा की इस ड्रेस को लेकर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर भी काफी भड़के और उन्होंने इस महिला राजनेता को फ्रॉड बताया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- ‘टैक्स द रिच’ ड्रेस पहनने वाली एलेक्जेंड्रा लेफ्ट विचारधारा के रईस लोगों के साथ घूम रही हैं और पिछले डेढ़ साल से मास्क की वकालत करने के बाद बिना मास्क के इवेंट में पहुंची हैं.

खैर इन सेलिब्रिटिज के अलावा भी बाकी सितारों के लुक (MET GALA) चर्चा के विषय रहे. बता दे कि कोरोना वायरस की वजह से बीते साल ये इवेंट (MET GALA) टल गया था. अब पैन्डेमिक के एक साल बाद मेट गाला के मंच पर फैशन के नए नए पैमाने देखने को मिले.