अजमेर में मां की ओढ़नी से नाबालिग ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

The Fact India: अजमेर के उत्तरांचल कॉलोनी में रहने वाली 15 वर्षीय छात्रा ने घर पर मां की ओढ़नी से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. दरअसल आदर्श नगर थाने के हेड कांस्टेबल सुरेश चंद ने बताया कि सुबह 11 बजे के करीब थाने पर सुसाइड की सूचना दी गई. मामले की सूचना पर मौके पर पहुंचे तो उत्तरांचल कॉलोनी माखुपुरा रोड निवासी 15 वर्षीय पायल रावत पुत्री महेंद्र सिंह रावत ने घर के कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था.

राजस्थान में भी सेना भर्ती ‘अग्निपथ’ का विरोध शुरू, बेनीवाल ने खोला मोर्चा

सुरेश चंद के अनुसार म्रतक पायल ने मां की ओढ़नी से अपने कमरे में गई और पंखे पर फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया. मौके से मृतक छात्रा के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. पुलिस के अनुसार पायल आदर्श नगर गर्ल्स स्कूल में 9वीं क्लास की स्टूडेंट थी. बुधवार को जब उसके माता-पिता मजदूरी पर गए तो उसने कमरे में जाकर फांसी लगा ली. घर में उस वक्त सिर्फ उसकी मौसी मौजूद थी.

पायलट गुट को कांग्रेस मुख्यालय जाने से रोका, दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

जब मौसी ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो उसने दरवाजा नहीं खोला. मौसी धक्का देकर दरवाजा खोला तो वह फांसी पर लटकी हुई मिली. मामले में परिजनों की ओर से कोई शक जाहिर नहीं किया गया है. पुलिस ने मृतक पायल की बॉडी को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई को अंजाम देकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. सुसाइड के कारणों को लेकर आदर्श नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

91 Views