कोर्ट के बाहर दिनदहाड़े मर्डर आरोपी की गोली मारकर हत्या : रास्तो पर सघन नाकाबन्दी

राजस्थान के नागौर जिले में कोर्ट के बाहर मेन रोड पर सोमवार को दिनदहाड़े गैंगस्टर संदीप सेठी ओर उसके साथियों पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। हमले में गैंगस्टर संदीप सेठी की मौत हो गई। जबकि उसके 3 साथी और एक अधिवक्ता समेत 4 जने घायल हो गए। गंभीर घायल संदीप के दो साथियों को जोधपुर रैफर किया गया है।

महानिदेशक पुलिस श्री एम एल लाठर के निर्देश पर जयपुर से एटीएस व एसओजी के एडीजी अशोक राठौड़ को मौके के लिए रवाना हो गए हैं । पुलिस ने चारों तरफ सघन नाकाबंदी कर दी है। हुलिये के आधार पर आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

कार्यवाहक एडीजी लॉ एंड ऑर्डर वी के सिंह ने बताया कि सोमवार दिन में लगभग डेढ़ बजे नागौर कोर्ट से पेशी भुगत कर लौट रहे मर्डर के आरोपी संजीव सेठी पर मुख्य मार्ग पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिवा। गोलीबारी में सन्दीप की मौत हो गई। हमले में सन्दीप के तीन साथियों समेत एक अधिवक्ता के भी गोली लगने की सूचना है। हमले के बाद घायल हुए व्यक्तियों को नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया। मृतक सन्दीप के दो साथियों को गम्भीर हालत में जोधपुर रेफर किया जा रहा है।

 एडीजी सिंह ने बताया कि हुलिये के आधार पर बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास प्रारंभ कर दिए गए है।  उन्होंने बताया कि घटना से जुड़ी हुई कड़ियों को जोड़कर आरोपियों की पुख्ता पहचान करने और उन्हें दस्तयाब करने की सारी कार्रवाई प्ररम्भ कर दी गई है।
201 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *