दौसा की लेडी सिंघम की मौत बनी मिस्ट्री, पुलिस तफ्तीश में जुटी

The Fact India: दौसा जिले में लेडी सिंघम नाम मशहूर पुलिस ऑफिसर सीमा शर्मा (Seema Sharma) का एक सड़क हादसे में निधन हो गया. लेकिन इसके बाद अब उनके मौत का मामला उलझ गया.

जानकारी के मुताबिक सीमा शर्मा (Seema Sharma) अपने पति के साथ नेशनल हाईवे से गुजर रही थी. इसी दौरान उनके पति पेशाब करने पास के एक खाली खेत में गए थे. तभी एसआई सीमा सड़क क्रॉस करने लगी और हादसे की शिकार हो गई. जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया. लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

सीएम गहलोत ने की राज्यपाल मिश्र से अचानक मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म

इस हादसे के बाद कई तरह के सवाल उठने लगे है कि आखिर एसआई सीमा गाड़ी से बाहर क्यों आई. आई तो सड़क क्यों क्रॉस कर रही थी. हादसे के बाद ट्रक चालाक क्यों नहीं रुका? एसआई सीमा कोतवाली थाने में पोस्टेड थी, ऐसे में थाने से घर जाने के विपरीत दिशा में क्यों गई? जबकि पीहर भी जयपुर है. ऐसे में अब पुलिस इस मामले को सुलझाने में जुटी हुई है.

राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि दुःखद दौसा कोतवाली पुलिस अधिकारी सीमा शर्मा जी पुलिस लाईन चौराहे पर सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो जाने की खबर बहुत ही दु:खद है. भगवान से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान एवं परिवारजनों को दु:ख सहन करने कि शक्ति प्रदान करे.