गुड गवर्नेंस को धरातल पर जानने के लिए खुद CS Niranjan Arya करेंगे औचक निरक्षण

The Fact India: राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार गुड गवर्नेंस का वादा करके सत्ता में आई. अब योजनाओं की धरातल पर स्तिथि जानने के लिए प्रशासनिक बेड़े के मुखिया यानी मुख्य सचिव निरंजन आर्य (Niranjan Arya) 16 से 19 सितम्बर तक प्रदेश के विभिन्न जिलों के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान आर्य औचक निरक्षण के साथ साथ जनसुनवाई भी करेंगे. साथ ही जोधपुर और बीकानेर संभाग स्तरीय बैठक भी लेंगे.

अपने दौरे के दौरान सीएस आर्य (Niranjan Arya) रास्ते में किसी एक अस्पताल का औचक निरीक्षण करेंगे. किसी एक उचित मूल्य की दुकान का भी औचक निरीक्षण करेंगे. सुबह 11.30 बजे सीकर पहुंचेंगे. दोपहर 1 बजे एनिमल हस्बेंडरी फार्म फतेहपुर पहुंचेंगे. दोपहर 3 बजे फतेहपुर से बीकानेर के लिए रवाना होंगे. रास्ते में किसी एक इंदिरा रसोई का औचक निरीक्षण करेंगे. शाम 8 बजे बीकानेर सर्किट हाउस पहुंचेंगे, वहां रात्रि विश्राम करेंगे.

भाजपा MLA ने कहा Mini Pakistan बनते जा रहे ब्रज और मेवात तो डोटासरा-खाचरियावास भड़के

17 सितम्बर को सुबह 9 से 10 बजे तक बीकानेर सर्किट हाउस में जनसुनवाई करेंगे. सुबह 11 से शाम 6 बजे तक बीकानेर की संभाग स्तरीय समीक्षा बैठक लेंगे. शाम 6 से 8 बजे तक अधिकारियों, आम लोगों से चर्चा करेंगे फिर बीकानेर सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे.

18 सितम्बर को सुबह 7 बजे बीकानेर सर्किट हाउस से नागौर के लिए रवाना होंगे. सुबह 9 बजे नागौर मुख्यालय पर जनसुनवाई करेंगे. सुबह 10 बजे नागौर से जोधपुर के लिए रवाना होंगे. दोपहर 12.30 बजे जोधपुर पहुंचेंगे. दोपहर 1 बजे से रात 9 बजे तक जोधपुर संभाग स्तरीय बैठक लेंगे. रात्रि जोधपुर सर्किट हाउस में विश्राम करेंगे.

19 सितम्बर को सुबह 8 बजे जोधपुर से पाली के लिए रवाना होंगे. 10 से 12 बजे तक पाली कलेक्ट्रेट में जनसुनवाई करेंगे. दोपहर 12.30 बजे तक पाली से ब्यावर के लिए रवाना होंगे. दोपहर 3 बजे ब्यावर में जनसुनवाई करेंगे. शाम 5 बजे ब्यावर से जयपुर के लिए रवाना होंगे.