नुसरत जहां ने सोशल मिडिया से हटाई अपने पति के साथ तस्वीरें, शादी की तस्वीरें भी थी शामिल

Nusrat Jahan

The Fact India: नुसरत जहां (Nusrat Jahan) जो टीमसी की सांसद और खुबसुरत हिरोइन है वह आजकल फिर सुर्खियों में छाई हुई है और वजह है उनकी प्रेगनेंसी । एक बंगाली वेबसाइट के मुताबिक निखिल जैन यानि नुसरत के पति को इस प्रेगनेंसी की जानकारी ही नही है और वे पिछले छ महिनों से साथ भी नहीं रह रहे। आपको बता दे की नुसरत जहां ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से निखिल जैन के साथ सारी तस्वीरे हटा दी है जिनमें उनकी शादी की तस्वीरें भी शामिल है। आपको बता दे की यह खुबसुरत अभिनेत्री अपनी शादी के समय भी काफी सुर्खियों में रही थी  वजह थी इंटर रिलिजन् मैरिज … इन्होनें अपनी शादी हिंदु मुसलमान और ईसाइ तीनों रिवाजों से की। इंटर रिलिजन शादी होने के कारण एक ओर लोगो ने इसे सराहा तो दुसरी ओर आलोचना भी हुई। सोशल मिडिया पर दोनो की तस्वीरें काफी वायरल भी हुई थी जिन्हें अब नुसरत नें अपनें अकाउंट से हटा दिया और दुसरी और सुत्रों की माने तो नुसरत के को-स्टार यशदास गुप्ता और अभिनेत्री के बीच नजदीकीयां बढती हुई नजर आ रही है। दोनों एस ओ एस कोलकाता नामक फिल्म के प्रमोशन के दौरान साथ नजर आए और रिपोर्टस के मुताबिक इसी दौरान दोनों में नजदीकीयां भी बढती गई।

राजस्थान  में निखिल अकेले निखिल जैन ने सोशल मिडिया पर राजस्थान में सोलो ट्रिप की कुछ तस्वीरें पोस्ट की वही नुसरत जहां (Nusrat Jahan) राजस्थान में यशदास गुप्ता के साथ नजर आई। उस दौरान उन्होनें मिडिया से भी बातचीत की।

नुसरत टीमसी में वही यशदास गुप्ता बीजेपी में एक ओर जहा नुसरत (Nusrat Jahan) ने 2019 में टीमसी का दामन थामा और लोकसभा चुनाव जीत सांसद बनी वही दुसरी ओर यश ने 2021 में बीजेपी का हाथ पकडा हालांकि उन्हे जीत हासिल नहीं हुई। दोनों का अलग अलग राजनितिक विचारधारा से होने पर जब यश से पूछा गया तो उन्होने अक्षय कुमार और टिवंकल खन्ना का उदाहरण दिया पर साथ ही यह भी कहा की फर्क यह है की नुसरत और वे शादीशुदा नहीं है।

नुसरत ने कहा ये शादी नही महज लिव इन रिलेशनशिप नुसरत (Nusrat Jahan) ने अपने एक बयान में कहा की निखिल जैन से उनकी शादी कानुनी तौर पर मान्य नहीं है क्योंकी दुसरे धर्म में शादी के लिए भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट है जो तुर्की के कानुन से कोई वास्ता नहीं रखता। इसलिए तलाक की कोई बात मायने नहीं रखती उनका निखिल जैन से रिश्ता महज एक रिलेशनशिप या यूं कहै लिव इन रिलेशनशिप था। नुसरत ने पति पर बैंक से पैसे निकालने का भी आरोप लगाया।

जहा एक ओर नुसरत जहा और निखिल जैन ने इंटर रिलिजन शादी करके मिसाल कायम की थी वही इस रिश्ते के अंजाम को देखकर संशय होता है कि क्या सचमुच भारत में इंटर रिलिजन शादियां चल पाना मुश्किल है