‘पंगा गर्ल’ ने दिया धाकड़ जवाब, कंगना रनौत को कांग्रेस नेता ने कहा ‘नाचने गाने वाली…

kangna ranaut

The Fact India:- बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर मुद्दे पर वह अपनी राय ट्वीट्स के जरिए सोशल मीडिया  पर रखती हैं. किसानों को लेकर भी कंगना ने अपनी राय रखी तो मध्य प्रदेश  के कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद सुखदेव पानसे  ने ट्वीट कर कंगना को ‘नाचने गाने वाली’ बताया. ट्विटर पर कंगना ने कांग्रेस नेता सुखदेव पानसे की उस टिप्पणी का धाकड़ जवाब दिया. कंगना ने अपने पोस्ट में उन्हें ‘मूर्ख’ कहकर संबोधित किया है.

दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही हैं. ‘धाकड़’ की शूट रोकने के लिए आंदोलन करने की धमकी भी दी गई. किसान आंदोलन को लेकर किए गए ट्वीट्स के कारण मध्य प्रदेश में बीते दिन कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे सुखदेव पानसे ने कंगना को जमकर बुरा-भला कहा. उन्होंने अपने बयान में कंगना को ‘नाचने गाने वाली लड़की’ भी कह डाला, जिसपर कंगना ने धाकड़ जवाब देते हुए ट्वीट किया.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘ये जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं… मैं अकेली हूं जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था. मैंने बड़े हीरो (खान/कुमार) के साथ फिल्म को मना कर दिया था, जिसकी वजह से पूरा बॉलीवूडीया गैंग मर्द-औरतें मेरे खिलाफ हो गई हैं. मैं एक राजपूत महिला हूं मैं कमर नहीं हिलाती हूं, हड्डियां तोड़ती हूं’.

कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कंगना को मिली धमकी के बाद कंगना को पुलिस की कड़ी सुरक्षा मिली है और उनकी फिल्म वहीं पर शूट हो रही है.

फिल्म ‘धाकड़’ की बात करें तो ये एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कंगना ने एजेंट अग्नि का रोल निभाया है. अर्जुन रामपाल रुद्रवीर के रोल में हैं. रजनीश रजी घई इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं, जो 1 अक्टूबर को रिलीज होगी. ‘धाकड़’ के अलावा एक्ट्रेस ‘थलाइवी’ और ‘तेजस’ में भी काम कर रही हैं. कंगना अपनी फिल्म ‘अपराजिता अयोध्या’ से बतौर निर्देशक डेब्यू भी करेंगी.