बिहार के छात्रों को वापस लाने के लिए पप्पू यादव ने कोटा भेजी अपनी 30 बसे

The Fact India: लॉक डाउन के चलते कोटा में फंसे बच्चों को लेकर सियासी घमासान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बिहार से पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी संयोजक पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने कोटा में फंसे छात्रों को लाने के लिए 30 बसे भेजी है. जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी.

पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने ट्वीट किया कि बिहार सरकार के पास धन नहीं है, मैं तन-मन-धन से हर बिहारी को बिहार लाने को प्रतिबद्ध हूं. कोटा से छात्रों को लाने हेतु वहां 30 बस लगवा दिया है।.राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी से आग्रह है कि वह बस सेनेटाइज करवा कर, छात्रों की सुरक्षित यात्रा का इंतज़ाम सुनिश्चित कराएं.

लॉकडाउन में फोन बना गृह कलेश का कारण, नाराज महिला ने दो बेटों संग की आत्महत्या

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा बिहार सरकार मेरे समक्ष आत्मसमर्पण कर दे, मैं पूरे देश में फंसे एक-एक बिहारी को ले आऊंगा. धन नहीं है, पर मन है, दिल है. मेरी हर सांस,हर रिश्ता,हर संबंध बिहार के लिए समर्पित है. मित्र श्रेष्ठ अग्रवाल जी और अन्य साथियों-शुभचिंतकों के सहयोग से कोटा में बस का इंतज़ाम सुनिश्चित किया है.

गौरतलब है कि बुधवार को ही केंद्रीय गृहमंत्रालय ने देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे हुए प्रवासी मजदूरों, पर्यटकों, छात्रों और अन्य लोगों को कुछ शर्तों के साथ उनके गंतव्यों तक जाने की अनुमति दे दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.