रिश्वत लेते पकड़ा गया पटवारी: गिरफ्तारी के बाद भी दिखाई अपनी बत्तीसी

The Fact India: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो यानि एसीबी ने एक बार फिर बड़ा एक्शन लेते हुए पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. कृषि भूमि के नाम ट्रांसफर के लिए तीन हज़ार रूपए रिश्वत की मांग रहा था. जिसे भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी मुक्ता प्रसाद नगर, बीकानेर में स्थित एक सैलून से की गई. इसके बाद अब उससे ACB थाने में गहरी पूछताछ की जा रही है.

यह कैसा भेदभाव! सीनियर कैंप के लिए नॉन-परफॉर्मिंग क्रिकेटर का भी हुआ चयन

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रजनीश पूनिया ने बताया कि कुचोर अगुणी और कुचोर आथूनी के पटवार हल्के का काम देख रहे पटवारी सुभाषचंद्र चालिया ने रामसर निवासी शिवरतन की कृषि भूमि के नाम ट्रांसफर करने के लिए तीन हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी. जिसकी शिकायत ACB से की गई थी. गुरुवार सुबह रिश्वत की राशि देना तय हुआ, जब ये मामला कन्फर्म हुआ तो ACB के जवानों ने तुरंत पटवारी को पकड़ने का प्लान बनाया. जिसके बाद, जब पीड़ित रिश्वत की राशि देने लगे तो उनकी पूरी टीम ने आस-पास जाल बिछाया और उस रिश्वतखोर को तुरंत सैलून के बाहर पकड़ लिया और उससे रिश्वत के रूपए भी ले लिए. ACB की टीम ने वहीँ पर उसे गिरफ्तार करके रिकॉर्ड की सारा प्रोसेस कर लिया. इसके चलते घटना स्थल पर लोगों की भीड़ इखट्ठी हो गई.

REET को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत के कई अहम निर्णय, जानिए पूरी डिटेल

गिरफ़्तारी के बाद भी हस रहा था पटवारी
पटवारी को रिश्वत लेने के बाद जब रंगे हाथों पकड़ा गया तब भी उसे चहरे पर कोई दर या शिकन नजर नहीं आ रहीं थी। बल्की जब रिपोर्टर्स उसकी फोटो लेने लगे तो वो अपनी चुन्नी हटा कर फोटो खिंचवाते और वीडियो बनवाते हुए नजर आया.