बंगाल की जनता ने मारे इतने चौके- छक्के की दीदी की पारी हुई हिट विकेट- मोदी

PM Modi
PM Modi

The Fact India: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा और टीएमसी के बीच काटे की टक्कर बदस्तूर जारी है. पांचवे चरण के चुनाव से पहले बंगाल पहुंचे पीएम मोदी (PM Modi) ने बर्धमान से रैली संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर करारा हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि दीदी की बौखलाहट बढ़ती जा रही है. पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल की जनता ने चार चरणों में इतने चौके-छक्के मारे कि ‘खेला’ वालों के साथ ‘खेला’ हो गया. पीएम मोदी ने साफतौर पर कहा कि बंगाल में दीदी की पारी हिट विकेट हो गई है.

आधे चुनाव में टीएमसी हुई पूरी साफ

पीए मोदी (PM Modi) ने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दीदी की कड़वाहट, उनका क्रोध, उनकी बौखलाहट बढ़ती ही जा रही है. जानते हैं क्यों? मैं बताता हूं. क्योंकि बंगाल में हुए आधे चुनावों में आपने टीएमसी को पूरा साफ कर दिया है. यानि आधे चुनाव में ही टीएमसी पूरी साफ.

पुलिस अफसर की हत्या पर ये बोले पीएम मोदी

हाल ही में बंगाल में हुई एक पुलिस अफसर की हत्या पर बोलते हुए पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि वो वीर जवान, दो दिन पहले अपने कर्तव्य का पालन करने बंगाल की धरती पर आया था. लेकिन यहां बंगाल में पीट-पीट कर उस पुलिस अफसर की हत्या कर दी गई. मां ने जब अपने वीर जवान बेटे का शव देखा, तो उसने दम तोड़ दिया. दीदी, क्या उस पुलिस अफसर की मां, आपके लिए मां नहीं थीं? आप इतनी कठोर हैं, इतनी निर्मम हैं, इसका अंदाजा बंगाल की किसी मां को नहीं था.

बंगाल की जनता ने मारे चौके- छक्के

पीएम मोदी (PM Modi) ने बंगाल में अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि चार चरणों के चुनाव में बंगाल की जनता ने इतने चौके-छक्के मारे कि बीजेपी की सीटों की सेंचुरी हो गयी है. नंदीग्राम में दीदी की पारी खत्म हो चुकी है, दीदी तैयारी करके बैठी थी कि पार्टी की कप्तानी भइपो को सौपेंगी, लेकिन दीदी की पूरी टीम को ही बंगाल के लोगों ने मैदान से बाहर जाने को कह दिया है.