विक्की- कैटरीना ने शादी फोटोज के बेचे राइट्स, ट्राय कर रहे शादी का जोड़ा

The Fact India: सोशल मीडिया हो या बी टाउन हर जगह बस एक ही खबर चर्चाओं (Photo Rights) में है… जी हां विक्की कौशल और कैटरीना कैफ… दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर है…. पहले जहां तैयारियां चोरी छुपे की जा रही थी… वहीं अब सबकुछ सामने हो रहा है… कल शाम भी विक्की कौशल फिर से कैटरीना के घर के बाहर स्पॉट हुए…. उनके साथ मौजूद एक व्यक्ति ने छाते से उन्हें छिपाने की कोशिश की  लेकिन विक्की पलटकर आए और पैपरारजी को हाथ जोड़कर थैंक्यू कहा… विक्की रात के करीब 1 बजे कैटरीना के घर से वापस निकले… वैसे आपको बता दे विक्की कैटरीना के घर किसी खास काम से गए थे…. दरअसल कैटरीना के घर उनकी बेस्ट फ्रैंड और स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ भी पहुंची थी… जिनसे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि शेन और फाल्गुनी पिकॉक के वेडिंग आउटफिट डिलीवर किए गए है…. जिनके ट्रायल के लिए विक्की कैट के घर पहुंचे थे.

वहीं फैंस ये भी जानने को बेताब है कि आखिर विक्की और कैटरीना अपनी शादी पर ऑफिशियली कुछ क्यों नहीं कह रहे… तो बता दे कि विक्की कौशल और कैटरीना प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के नक्शे कदमों पर चल रहे है… प्रियंका और निक ने अपने वेडिंग फोटोज के राइट्स वोग…. इंटरनेशनल मैगजीन को बेचे (Photo Rights) थे..और माना जा रहा विक्की और कैट ने भी यही फैसला किया है… विक्की कैटरीना को इस डील से करोड़ो का मुनाफा होगा… ये डील कैटरीना और उनकी टीम ने साइन की है… इस डील के मुताबिक कपल के अलावा सोशल मीडिया पर कोई और फोटो शेयरे नहीं कर सकता… हालांकि ये डील कितने में हुई है है इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ…लेकिन ये मिलीयन डॉलर की डील होगी ये तय है…  और इसी डील के कारण कपल के गेस्ट्स को भी काफी प्राइवेसी रखनी होगी.

नेहा कक्कड़ को पसंद आया राजस्थान, सालगिरह उदयपुर तो पति का बर्थडे मनाया जयपुर में

 जानकारी के अनुसार गेस्ट्स से NDA साइन करवाया गया…  जिसके अनुसार गेस्ट ना तो ये डिस्क्लोज कर सकेंगे कि शादी में कौनसे गेस्ट आए थे.. रिल्स या वीडियोज वेडिंग वेन्यू पर नहीं बना सकेंगे…. लोकेशन शेयर नहीं कर सकेंगे… पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर नहीं कर सकेंगे.. और गेस्ट को सीक्रेट कॉड भी मिलेगा… और उसी के जरिए उन्हें सारी सुविधाएं दी जाएंगी… रुम सर्विस से लेकर बाउंसर्स तक….वहीं इन सभी खबरों पर अब सोशल मीडिया पर कपल के फैंस मीम्स भी बनाने लगे है.