गहलोत से मुलाकात के बाद वेणुगोपाल से मिले पायलट, समिति को लेकर हुई चर्चा

The Fact India: कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच तकरीबन 3 घंटे मंत्रणा का दौर चला. दोनों नेताओं ने साथ ही लंच भी किया. इस दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा भी साथ मौजूद रहे. इसके बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने होटल मैरियट में वेणुगोपाल (Venugopal-Pilot) से मुलाकात की.

दोनों नेताओं के कांग्रेस और प्रदेश की सियासी हालातों को चर्चा हुई. चर्चाएं है कि दोनों नेताओं के बीच राहुल गांधी के दौरे को लेकर बातचीत हुई. साथ ही प्रदेश में कांग्रेस का राष्ट्रिय अधिवेशन कराए जाने को लेकर चर्चाएं है.

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Venugopal-Pilot) द्वारा उठाए गए मुद्दों को इस उद्देश्य के लिए बनाई गई समिति द्वारा देखा जा रहा है.

16 को पीएम मोदी देश को समर्पित करेंगे COWIN App, वैक्सीनेशन कैंपन की होगी शुरुआत

वेणुगोपाल ने कहा कि पायलट और उनके निष्ठावान विधायकों ने राज्य में कांग्रेस सरकार के खिलाफ विद्रोह करने के बाद एआइसीसी द्वारा पिछले साल अगस्त में तीन सदस्यीय पैनल का गठन किया था. पायलट गुट मुख्यमंत्री गहलोत के कामकाज के तरीके पर शासन में सक्रिय भागीदारी और चिंताओं को दूर करने की मांग कर रहा था. समिति इस पर काम कर रही है.

वहीं आज केसी वेणुगोपाल-नीरज डांगी के बीच भी मुलाकात हुई. दोनों ही नेता राजस्थान से राज्यसभा सांसद है. दोनों के बीच राज्य की राजनीति पर चर्चा हुई.