पीएम मोदी ने चार भाषाओं में देशवासियों को दी मकर सक्रांति की बधाई

The Fact India: देशभर में आज धूमधाम से मकर सक्रांति (MakarSakranti) मनाई जा रही है. सूर्य के धनु से मकर राशि में प्रवेश करने के बाद इस पर्व की शुरूआत हो गई है. पीएम मोदी ने चार भाषाओं में देशवासियों को मकर संक्रांति कि बधाई दी है.

पीएम मोदी ने हिंदी में ट्वीट करते हुए कहा कि देशवासियों को मकर संक्रांति (MakarSakranti) की बहुत-बहुत बधाई. मेरी कामना है कि उत्तरायण सूर्यदेव सभी के जीवन में नई ऊर्जा और नए उत्साह का संचार करें.

पीएम मोदी ने अंग्रेजी में ट्वीट करते हुए कहा कि मकर संक्रांति को भारत के कई हिस्सों में उत्साह के साथ चिह्नित किया जाता है. यह शुभ त्योहार भारत की विविधता और हमारी परंपराओं की जीवंतता को दर्शाता है. यह मातृ प्रकृति के सम्मान के महत्व को भी पुष्ट करता है.

सिंघु बॉर्डर और यूपी गेट पर किसानों ने कृषि कानूनों की प्रतियां जलाकर मनाई लोहड़ी

बिहू की भी बधाई देते हुए पिम मोदी ने कहा कि देशवासियों को माघ बिहू त्योहार की बधाई दी और लोगों के जीवन में खुशियों की कामना की.

पोंगल की बधाई देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सभी को पोंगल की बधाई, विशेषकर मेरी तमिल बहनों और भाइयों को. यह विशेष त्योहार तमिल संस्कृति का सबसे अच्छा प्रदर्शन करता है. हमें अच्छे स्वास्थ्य और सफलता का आशीर्वाद मिले. यह त्योहार हमें प्रकृति के साथ सद्भाव से रहने और करुणा की भावना को आगे बढ़ाने के लिए भी प्रेरित करता है.