तारक मेहता फेम एक्टर ने अपनाया अपराध का रास्ता ,चैन स्नैचिंग करते पुलिस ने किया गिरफ्तार

Police arrested

The Fact India: छोटे परदे के हिट शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम कर चुका एक्टर चेन स्नैचिंग के मामले में पुलिस के हाथ लगा (Police arrested)  है. इस शख्स का नाम मिराज बताया जा रहा है, जिसने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी काम किया है. क्रिकेट बेटिंग की लत के चलते लाखों रुपए हारने के बाद एक्टर ने उधार चुकाने के लिए गलत रास्ता अपनाया और एक्टर से चोर बन गया, जिसके बाद खाली सड़कों पर उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर चेन स्नैचिंग शुरू कर दी.

रांदेर पुलिस ने एक मुखबिर से मिली सूचना के बाद रांदेर भेसान चौराहे के पास एरिया कोर्डन करके मिराज वल्लभदास कापड़ी और वैभव बाबू जादव को गिरफ्तार (Police arrested) किया है. दोनों के पास से पुलिस ने 3 सोने की चेन, 2 मोबाइल और चोरी की बाइक बरामद की है. दोनों के पास से 2 लाख 54 हजार की कीमत का माल बरामद किया गया है. आरोपी वैभव और मिराज जूनागढ़ के रहने वाले हैं.

पुलिस के मुताबिक, सुनसान सड़कों पर महिलाओं को निशाना बनाकर उनके गले से चेन छीनकर ये दोनों भाग निकलते थे. पकड़े जाने के बाद (Police arrested) दोनों ने अपने आरोपों को कुबूल भी कर लिया है. इनके खिलाफ उधना और रांदेर पुलिस थानों में मामले भी दर्ज हैं. आरोपियों ने खुद पर लगे आरोप कुबूल करते हुए बताया कि सट्टे में 25 से 30 लाख हारने के चलते उनके ऊपर काफी कर्ज हो गया था तो उन दोनों को जुर्म का रास्ता अपनाना पड़ा इसके चलते मिराज वल्लभदास कापड़ी और वैभव बाबू जादव नै चैन स्नैचिंग शुरू कर दी.