पूनिया ने गहलोत पर सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर षड्यंत्र का आरोप लगाया

The Fact India: राजस्थान में निकाय चुनाव के नामांकन प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही चुनावी रणनीति और प्रत्याशिओं के पैनल को लेकर मंथन शुरू हो गया है. भाजपा और कांग्रेस दोनों ने ही निकाय चुनाव में अपना दमखम दिखाने की पूरी तैयारी कर ली है. बुधवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर नामों को लेकर विचार विमर्श का दौर चला. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने गहलोत पर सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर षड्यंत्र (Government Machinery) का आरोप लगाया.

Bharat Singh: कांग्रेस MLA भरत सिंह ने संगठन को दी नसीहत, कहा- पार्टी को नहीं मिलेगी जीत

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता पूरी एकजुटता के साथ निकाय चुनाव की तैयारियों में जुट गये हैं. कांग्रेस सरकार ने परिसीमन व सरकारी तंत्र का दुरूपयोग (Government Machinery) कर षड्यंत्र करने की कोशिश की, जिसे भाजपा कार्यकर्ता अपने परिश्रम से सफल नहीं होने देंगे.

Rajasthan: बादलों की ओट में छिपा सूरज, बदले मौसम के मिजाज, पंतगबाजों ने ली राहत की सांस

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दो साल के कुशासन में भ्रष्टाचार, बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था, बेरोजगारी, सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी ये प्रमुख मुद्दे हैं, खासतौर पर शहरी निकायों में विकास कार्य ठप हैं, एक भी नया टेंडर नहीं होना अशोक गहलोत सरकार की कमजोरी का प्रत्यक्ष प्रमाण है.