प्रियंका गांधी के यूपी में लगा झटका, ललितेश त्रिपाठी ने कहा अलविदा

Priyanka Gandhi's shock in UP

The Fact India: उत्तरप्रदेश में प्रियंका गांधी को बड़ा झटका (Priyanka Gandhi’s shock in UP) लगा है. दरअसल प्रियंका के करीबी और पूर्व विधायक ललितेश त्रिपाठी ने अब पार्टी को अलविदा कह दिया है. कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद बुधवार को सायं काल दिल्ली से वाराणसी पहुंचे मड़िहान के पूर्व विधायक ललितेश पति त्रिपाठी ने पत्रकारों से बात करते हुए अपना दर्द बयां किया. उन्होंने बताया कि पार्टी के अंदर कुछ कमियां दिख रही थी और उन कमियों को दुरुस्त करने के लिए हम लोग बार-बार प्रयासरत थे. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले को लेकर गुरुवार को औरंगाबाद हाउस में प्रेस वार्ता कर पार्टी छोड़ने के कारणों पर विस्तार से चर्चा करेंगे.

आगे किस पार्टी में जाएंगे विचार नहीं किया

बोले कि, हम लोगों की यह इच्छा है और हमारा प्रयास हमेशा रहेगा कि कांग्रेस हमेशा मजबूत रहे. वहीं किसी दूसरी पार्टी में जुड़ने को लेकर चल रही अटकलों पर पूछे गए सवाल का उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि अभी आगे का रास्ता क्या होगा उस पर हमलोग चर्चा नहीं किए हैं, क्योंकि मैं अपने लोगों से मुलाकात नहीं कर पाया हूं. अपने कार्यकर्ताओं से नेताओं के साथ बैठक करने के बाद विचार विमर्श किया जायेगा और आगे जाने का रास्ता उन्हीं लोगों के माध्यम से तय की जाएगी.

समर्थकों से घिरे रहे ललितेश त्रिपाठी

ललितेश पति त्रिपाठी के आगमन (Priyanka Gandhi’s shock in UP) से पूर्व ही कमलाकांत पांडे नागेश्वर पाठक, गौरव पांडेय, विजय शंकर पांडेय, युवराज, अभिनव, शिवम सहित दर्जनों की संख्या में उनके समर्थक वहां पहुंचे थे. ललितेश केएयरपोर्ट के टर्मिनल भवन से बाहर निकलते ही समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए उनका स्वागत किया. उसके बाद वे समर्थकों संग पैदल ही पार्किंग से होते हुए एयरपोर्ट गेट तक गए.