पंजाब: ED की रेड पर CM चन्नी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- यह बदला लिया जा रहा

charanjit-singh-channi_650x400_81518528883
charanjit-singh-channi_650x400_81518528883

The Fact India: पंजाब में छापेमारी की हुई कार्रवाई पर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने चुप्पी ने तोड़ी है. आपको बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भतीजे और रिश्तेदार के यहां प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिस पर सीएम चन्नी ने कहा कि यह बदला लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि छापेमारी के दौरान ईडी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फिरोजपुर दौरा मत भूलना. चन्नी ने आगे कहा ईडी की छापेमारी बदले की भावना को दर्शाता है. मुझे फंसाने के लिए मेरे भतीजे से 24 घंटे पूछताछ की गई. एजेंसी को मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले है.

पंजाब: सीटों को लेकर कैप्टन और भाजपा के बीच उलझा पेंच सुलझा, जल्द जारी होगी सूची

दिल्ली दबाने की कोशिश कर रही लेकिन पंजाब पलटवार करेगा

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी(Charanjit Singh Channi) ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से ईडी, आयकर और अन्य एजेंसियों का दुरूपयोग किया जा रहा है. पश्चिम बंगाल हो या पंजाब, इन राज्यों में क्रांति शुरू हो गई है. दिल्ली हमें दबाने की कोशिश कर रही है, लेकिन पंजाब पलटवार करेगा. 

यूपी: अफवाहों का चाचा शिवपाल ने किया खंडन, बोले- मैं नहीं जा रहा भाजपा

चन्नी के भीतीजे के ठिकाने पर पड़ी रेड

गौरतलब है कि एजेंसी की ओर से जिन लोगों पर छापेमारी की गई है, उनमें से एक राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी(Charanjit Singh Channi) का भतीजा भूपिंदर सिंह हनी भी है. एजेंसी ने मंगलवार को सुबह ही भूपिंदर सिंह हनी और उसके 10 अन्य ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया है. पंजाब में वोटिंग से कुछ सप्ताह पहले इस ऐक्शन के चलते राजनीति तेज हो सकती है.

86 Views