पंजाब: CM चन्नी के परिवार में कोरोना ब्लास्ट, मुख्यमंत्री ने कराई कोरोना की जांच

punjab_chief_minister_charanjit_singh_channi_
punjab_chief_minister_charanjit_singh_channi_

The Fact India: देशभर में कोरोना का कोहराम लगातार जारी है. कोरोना चाहे आम हो या खास हर वर्ग पर इसका कहर नजर आ रहा है. नेतानगरी में कोरोना के संक्रमण से लगातार बेहाल है. कई राज्यों के मंत्री, विधायक और मुख्यमंत्री तक इसकी चपेट में आ चुके हैं. इसी क्रम में शनिवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (charanjit singh channi) के परिवार के 3 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ऐसा होने के बाद मुख्यमंत्री चरणजीत ने भी कोरोना टेस्ट कराया है और खुद को घर में क्‍वारंटाइन कर लिया है. इस बीच उन्‍होंने अपनी तमाम रैल‍ियों और मीटिंग को रद्द कर दिया है.

पंजाब: ‘आप’ में मची महाभारत, कार्यकर्ताओं ने घेरा तो पिछले दरवाजे से भागे राघव चड्ढा, वीडियो वायरल

बगैर प्रोटोकॉल की आयोजित हो रही रैलियां

आपको बता दें पंजाब के मुख्यमंत्री(charanjit singh channi) गुरुवार को लुधियाना के माछीवाड़ा में जनसभा करने पहुंचे थे. इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का भी कोई खास ध्यान नहीं रखा गया था. मुख्यमंत्री की इस जनसभा में हजारों की तादाद में लोग मौजूद थे. हैरानी वाली बात यह है कि इन चार हजार लोगों में महज चंद लोगों ने ही मास्क पहना था और सुरक्षित शारीरिक दूरी जैसा नियम तो नजर नहीं आ रहा था. मुख्यमंत्री के साथ स्टेज पर ही कुल 18 लोग थे, जिनमें से महज छह लोगों ने ही मास्क लगा रखा था.

दोपहर साढ़े 3 बजे चुनाव आयोग की प्रेसवार्ता, पांच राज्यों में आज बजेगी चुनावी रणभेरी!

इनदिनों चर्चाओं में हैं मुख्यमंत्री चन्नी

आपको बता दें इनदिनों पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी(charanjit singh channi) चर्चाओं में है. दरअसल पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले में चूक का मसला लगातार सूर्खियों में है. इसको लेकर कांग्रेस और भाजपा नेता लगातार आमने- सामने है. दोनों ही दलों के नेताओं की बीच जबरदस्त रार ठनी हुई है. जहां बीजेपी इस मसले को पंजाब सरकार की सोची समझी साजिश बता रही है. तो वहीं कांग्रेस पार्टी का आरोप है कि पीएम की जो पंजाब में सभा आयोजित होने वाली थी उसमें भीड़ ही इकट्ठा नहीं हो पाई. इसलिए अपनी रैली की असफला का ठीकरा पीएम मोदी कांग्रेस पर फोड़ रहे हैं.

80 Views