पंजाब: सिद्धू ने फिर दिखाए बागी तेवर, कहा- बिना 60 विधायक कैसे बनेगी सरकार

Navjot Singh Sidhu
Navjot Singh Sidhu

The Fact India: पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी तपिश परवान पर है. लेकिन हैरानी की बात ये है कि पंजाब कांग्रेस की कलह थमने का नाम नहीं ले रही है. भले ही पंजाब में कांग्रेस की ओर से चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री चेहरा घोषित किया गया हो, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू(Navjot Singh Sidhu) इस फैसले से ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं. क्योंकि एक बार फिर से सिद्धू ने बागी तेवर दिखाए हैं.

सिद्धू को सीएम फेस नहीं बनाने पर पत्नी नवजोत कौर का छलका दर्द

सिद्धू ने फिर दिखाए बागी तेवर

पंजाब की ओर से मुख्यमंत्री के चेहरे की दौड़ में रहे राज्य के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह(Navjot Singh Sidhu) ने अपने एक बयान में कहा कि पंजाब के लोग निर्णय करेंगे कि आपको 60 विधायक मिलते हैं या नहीं. गौरतलब है कि हाल ही में कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चन्नी को कांग्रेस की ओर से सीएम फेस का ऐलान किया था, तब नवजोत सिंह सिद्धू ने उनके फैसले के साथ खड़े होने का दावा किया था. 

बिकिनी हो या फिर घूंघट या फिर जीन्स, यह महिलाओं का अधिकार- प्रियंका गांधी

बगैर 60 विधायक कैसे बनेगा मुख्यमंत्री

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में नवजोत सिंह(Navjot Singh Sidhu) ने एक सवाल के जवाब में कहा कि पंजाब के लोग तय करेंगे कि आपको 60 विधायक मिलते हैं या नहीं. अगर 60 विधायक नहीं जीत कर आए तो सीएम कैसे बनेगा. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि एक बाद हमेशा याद रखनी चाहिए कि राजनीति में कुछ भी तय नहीं होता है. सिद्धू ने आगे कहा कि यदि 60 विधायक हम जीतते हैं, तो मुख्यमंत्री हमारा होगा, लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो किसी और की सरकार बनेगी.

91 Views