भारत और इंग्लैंड मैच के बीच भारतीय फैंस के साथ नस्लीय दुर्व्यवहार

The Fact India: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चल रही टेस्ट सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच खेला जा रहा है, लेकिन हाल ही में इस मैच के  चौथे दिन भारतीय फैन्स के साथ भेद-भाव का मामला सामने आया है,  जिसके बाद बवाल खड़ा हो गया है. दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ भारतीय फैन्स ने पोस्ट कर आरोप लगाते हुए बताया कि एरिक हॉलीज स्टैंड में भारत के प्रशंसकों को नस्लीय दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा रहा है.

ERCP पर 6 जुलाई को कांग्रेस का बड़ा सम्मेलन, गहलोत-माकन करेंगे सम्बोधित

इंग्लैंड टीम (IND vs ENG) के फैंस ने उन्हें नस्लभेदी टिप्पणी की है.  जिससे इंग्लैण्ड  की टीम ने भारतीय फैंस को काफी आहात किया है. मामला सामने आने के बाद इंग्लैंड एंड  वेल्स क्रिकेट बोर्ड और एजबेस्ट के अधिकारियों ने मांफी मांगी और सोशल मीडिया पर पोस्ट पर कहा कि ‘हमें यह पढ़कर बहुत खेद है और हम इस तरह के व्यवहार की कड़ी निंदा करते हैं. हम इस मामले की ‘ जांच जल से जल्द कराने का भरोसा दिलाते हैं. 

‘कन्हैया’ के गुनहगारों को पकड़वाने वाले ‘हीरो’ को सरकारी नौकरी देने की मांग

 आपको बता दें  इंग्लैंड ने चौथे दिन खेल खत्म होने तक 3 विकेट पर 259 रन बना लिए हैं. इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने पहली पारी में 416 और दूसरी पारी में 245 रन बनाए, जबकि इंग्लैंड टीम ने पहली पारी में 284 रन बनाए थे. टीम इंडिया ने आखिरी पारी में जीत के लिए इंग्लैंड के सामने 378 रनों का टारगेट रखा है. अब देखना यह है कि किस टीम को टेस्ट सीरीज मैच में जीत  हांसिल होती है.

242 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.